पुलिस स्टेशन में रखी शराब को गटक गए शराबी चूहे, फिर हुआ कुछ यूं…

181

एक पुलिस स्टेशन (police station)में जब्त की हुई शराब (Liquor)की दर्जनों बोतलों में से शराब गायब (Missing)हो गई। शराब को गटकने (to swallow)वालों के बारे में जानकर (after knowing)हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, चूहों ने मिलकर थाने में रखी कई दर्जन शराब की बोतलों को खाली कर दिया। यह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा कोतवाली थाना की घटना है। ‘शराबी चूहों’ के आंतक से इस थाने के पुलिसवाले परेशान हैं। चूहों के आतंक से परेशान होकर पुलिसवाले थाने में चूहा पकड़ने वाला पिंजरा भी लगाए हैं। कई ‘शराबी चूहों’ को पुलिस ने पकड़ भी लिया है। पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि थाने के मालखाने में जब्त की हुई शराब की बोतलों को रखा जाता है। इन्हें बतौर सबूत कोर्ट में पेश करना होता है। पुलिस ने जब मालखाने में देखा तो शराब की बोतलों से शराब गायब थी। चूहों ने 60 से अधिक शराब की प्लास्टिक बोतलों को कुतर दिया था।

बोतल कुतर कर चूहों ने दर्जनों शराब के बोतल गटक लिए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग पुरानी हो गई है। मालखाने तक पहुंचने के लिए चूहों ने बहुत सारे रास्ते बना लिए हैं। चूहों ने इससे पहले गांजे की बोरियों को भी कुतरा है। अधिकारी ने बताया कि चूहे कई जरूरी कागजात भी कुतर देते हैं। पुलिसवाले चूहों को पकड़ने के लिए थाने में पिंजरे भी लगाए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शराब की बोतलें चूहों द्वारा खाली किए जाने के बाद मालखाने की सफाई की गई है। साथ ही इसकी सबूत जुटाई गई है। सामान को सुरक्षित बचाने के लिए उन्हें लोहे के बक्से में रखा जाता है। शराब से पहले चूहे गांजे की बोरियां भी कुतर चुके हैं। साथ ही वो कई जरूरी कागजात भी कुतर देते हैं।

Tags: after knowing, Liquor, madhya pradesh, Missing, mp news, police station, to swallow