बस्ती में कार की टक्कर से चाचा-भतीजे की मौत: साइकिल से खेत देखने जा रहे थे, कार दूसरी लेन में डिवाइडर से टकराई, चालक को पीटा

107

बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिस पर सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में जा पहुंची। मामला त्रिलोकपुर गांव का है। यहां के रहने वाले प्रेम प्रकाश (40) अपने 14 वर्षीय भतीजे को लेकर साइकिल से खेत देखने जा रहे थे। अभी वह हाईवे पर पहुंचे ही थे कि एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें ठोकर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर एसओ कप्तानगंज रोहित उपाध्याय मय फोर्स पहुंचे और घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक मेहनत मजदूरी कर अपना व परिवार का जीवन यापन करता था।

पुलिस बचाते हुए ले गई थाने

घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई थी, दोनों का शव देख बेकाबू भीड़ ने जिस कार से एक्सीडेंड हुआ था उसके चालक की पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीण कुछ सुनने को तैयार नहीं थे, किसी तरह पुलिस उसे भीड़ से बचाते हुए थाने लेकर पहुंची। एसओ रोहित उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की तैयारी की जा रही है। कार चालक को कार सहित कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।