लखनऊ: दीवाली की रात कृष्णा नगर में इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

179

राजधानी लखनऊ (Lucknow) में दिवाली की रात बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम दिया गया है। कृष्णा नगर में इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह (Inspector Satish Kumar Singh) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है। वह प्रयागराज में चतुर्थ बटालियन में तैनात थे। घटना कृष्णा नगर थाना क्षेत्र स्थित मानस नगर कॉलोनी की है।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गईं टीमें

वहीं, इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। देर रात पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बदमाशों को दबोचने के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस समेत छह पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

Also Read: Jyoti Mauryja Case: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे निलंबित, आलोक मौर्य ने लगाए थे गंभीर आरोप

2 बजे वापस लौटे थे घर

मिली जानकारी के अनुसार, इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह परिवार परिवार के साथ मानसनगर में रहते थे। दीपावली के त्योहार पर रविवार देर रात करीब दो बजे वह बहन के यहां से अपने घर लौटे थे। घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से सतीश कुमार सिंह मौके पर खून से लथपथ होकर गिर पड़े। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर आस पड़ोस के लोग और घरवाले दौड़े।

आनन फानन सतीश को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर डीसीपी, एडीसीपी शशांक सिंह, कृष्णानगर इंस्पेक्टर जितेंद्र प्रताप सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की पड़ताल की बदमाशों से जुड़े कई अहम साक्ष्य जुटाए।

Also Read: नोएडा: पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने उतारा SHO पर चढ़ा रील का फितूर, ‘भाईचारा तगड़ा सिस्टम आर-पार का’ गाने पर शूट कराया Video

परिवारीजन ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर ने बताया कि घटनास्थल के आस पास और मुख्य मार्ग पर लगे सीसी कैमरों की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )