बस्ती में डिवाइडर से टकराई स्कूटी, युवक की मौत: दो घायल, घटना स्थल पर जुटी लोगों की भीड़, शव को कब्जे में लेकर की जा रही कार्रवाई- सीओ

125

बस्ती शहर के जनता होटल के समीप एक स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसपर सवार एक युवक की मौत हो गई, दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र के जनता होटल के पास एक स्कूटी सवार होकर अंकुर 19 वर्ष, अभिषेक 18 वर्ष व पुजारी 23 वर्ष निवासी मरवटिया थाना पुरानी बस्ती कहीं से आ रहे थे, गाड़ी तेज रफ्तार होने की वजह से वह डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने पुजारी उर्फ विकास चौधरी को मृत घोषित कर दिया।

घटना स्थल पर जुट गई लोगों की भीड़

देर रात हुए सड़क हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई, तीनों युवकों को चोट इतनी गंभीर लगी थी वह दर्द से कराह रहे थे। सूचना पाकर मौके पर सिविल लाइन चौकी की पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद भीड़ को हटवाया गया।

शव को कब्जे में लेकर की जा रही कार्रवाई : सीओ प्रकरण को लेकर सीओ सदर विनय चौहान ने बताया कि जनता होटल के समीप डिवाइडर से टकराकर तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां मरवटिया के रहने वाले पुजारी को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया। शेष घायलों का इलाज जिला अस्पाताल में चल रहा है। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अभी किसी प्रकारण की तहरीर नहीं मिली है।