नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

147

2024 में नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे, यह पत्थर की लकीर

मध्य प्रदेश,राजस्थान, छत्तीशगढ़ और तेलंगाना के चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी मध्य प्रदेश , राजस्थान, छत्तीशगढ़ मे सरकार बना रही है तो वही दूसरी ओर तेलंगाना मे कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाई है। चुनाव ुपरिणाम के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि चार राज्यों के चुनाव नतीजों ने यह उजागर कर दिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से जीतकर दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे और कांग्रेस एवं भारत गठबंधन की हार होगी। (Narendra Modi will become the Prime Minister again CM Eknath Shinde)

शिंदे ने कहा मोदी की लोकप्रियता, करिश्मा और देशभक्ति, गृह मंत्री अमित शाह की योजना ने एनडीए को सफल बनाया। पहले जो कहा जाता था हर घर मोदी, अब हर मन में मोदी की तस्वीर है। मोदी को बदनाम करने की साजिशें रची गईं, विपक्ष ने कई आरोप लगाए।

राहुल गांधी ने भारत को जोड़ने और विदेश जाकर भारत को तोड़ने का आरोप लगाया है। लेकिन लोग देश से प्यार करते हैं और सब कुछ समझते हैं। मोदी ने दुनिया भर में देश का मान बढ़ाया है। इसीलिए जनता ने मोदी को पूरा वोट दिया है और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा विफल हो गयी है।

राहुल गांधी ने राजस्थान में पिछले चुनाव में वादा किया था कि अगर हम सत्ता में आए तो दस दिन में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। लेकिन पांच साल में कुछ नहीं किया गया। कर्नाटक में भी चुनाव में कई वादे किये गये।

लेकिन फिर कारण यह बताया जा रहा है कि राज्य सरकार के पास इसे पूरा करने के लिए पर्याप्त फंड नहीं है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी देश की आम जनता का ख्याल रख रहे हैं और जनता सब समझती है, शिंदे ने कहा, इसलिए, लोग मोदी के पीछे हैं और उनकी उपलब्धियां अपने चरम पर साबित हुई हैं।

Maharashtra News: महाराष्ट्र के शिरडी (Shirdi) में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने कहा कि 2024 में चाहे कितने भी रावण एक हो जाएं, इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A) वाले एक हो जाएं लेकिन प्रधानमंत्री तो नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ही बनेंगे, यह पत्थर की लकीर है. पीएम मोदी ने गुरुवार को अहमदनगर जिले का दौरा कर विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया.

सीएम शिंदे ने जब यह बयान दिया तब पीएम मोदी मंच पर ही मौजूद थे. सीएम शिंदे ने सभा में मौजूद लोगों के सामने अपनी सरकार के काम को गिनाया और साथ ही कहा कि पीएम किसान योजना के तहत हर साल किसानों को जहां 6 हजार रुपये दिए जा रहे हैं, हमारी सरकार महाराष्ट्र के किसानों के लिए छह हजार रुपये और जोड़ रही है और यह पैसा किसानों के खाते में चला जाएगा.

करोड़ों राम भक्त का सपना किया पूरा- सीएम शिंदे

शिंदे ने आगे विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा, ”चाहे कितने भी रावण एकजुट हो जाएं, इंडी गठबंधन वाले इकठ्ठा हो जाएं लेकिन मोदी का बाल भी बांका नहीं कर सकते हैं. 2024 में मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.” सीएम शिंदे ने इस दौरान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का भी जिक्र किया. सीएम शिंदे ने कहा कि पीएम मोदी ने लाखों-करोड़ों लोगों के सपने को पूरा किया है.

एक मोदी सब पर भारी- सीएम शिंदे

सीएम शिंदे ने कहा, ”लाखों-करोड़ों राम भक्तों का सपना, आपने पूरा कर दिया. 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. हमारे बाला साहेब ठाकेर का भी सपना आपने पूरा कर दिया है. करोड़ों राम भक्त आपसे खुश हैं, इसलिए कितने भी रावण एकजुट हो जाएं, इंडिया गठबंधन एकजुट हो जाए आपका कोई बाल बांका नहीं कर सकता. जैसे 2014 में इकट्ठा हुए थे, 2019 में इकट्ठा हुए लेकिन देश की जनता आपके साथ है इसलिए 2024 में भी पूरी ताकत के साथ इस देश के पीएम नरेंद्र मोदी बनेंगे, ये पत्थर की लकीर है. एक मोदी सबपर भारी.”