बस्ती: ट्रेलर की चपेट से बाइक सवार युवक की मौत

149

पौन घंटे तक नहीं पहुंचा 108 एंबुलेंस तो बढ़ा लोगों का गुस्सा, बांसी मार्ग जाम किया

वाल्टरगंज। बहन के गौने का सामान लेकर लौटे रहे बाइक सवार युवक को वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बस्ती-बांसी मार्ग के सरैया गांव के पास तेज रफ्तर ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। इससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। मौजूद भीड़ में किसी ने 108 व स्थानीय पुलिस को फोन कर हादसे की जानकरी दी। आधा घंटे तक पुलिस व एंबुलेंस न पहुंचने पर लोगों का गुस्सा बढ़ गया और मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ऑटो से घायल को ले जाने लगी, मगर कुछ दूरी पर जाने के बाद ऑटो से उतारकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां घायल को मृत घोषित कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार, वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बाबा मझौआ खुर्द निवासी आदित्यधर द्विवेदी पुत्र स्व. सत्यप्रकाश धर द्विवेदी बड़े पिता के बेटे अनुराग पुत्र श्रीप्रकाश धर द्विवेदी के साथ बहन के गौना का सामान लेने बस्ती गए थे। लौटते वक्त रुधौली से बस्ती की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने सामने से जोरदार ठोकर मार दिया। आदित्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अनुराग घायल हो गया।

चालक ट्रेलर को सड़क पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। अनुराग ने बताया कि उसकी बहन का आज गौना कराने मेहमान घर पर आए हैं। बहन का कुछ सामान लेना शेष रह गया था। सामान लेने चचेरे भाई आदित्य को साथ लेकर बस्ती गया था। लौटते वक्त ट्रेलर ने विपरीत दिशा में आकर ठोकर मार दिया। हादसा देखकर रुके राहगीरों ने तत्काल 108 व वाल्टरगंज थाने को फोन कर जानकारी दी। एंबुलेंस और पुलिस का इंतजार करते राहगीरों का गुस्सा बढ़ता गया और बस्ती-बांसी मार्ग को दोनों तरफ से जाम कर दिया।
आधा घंटे बाद पहुंची पुलिस ने आदित्य को प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल लेकर जा रही थी, तभी भादी खुर्द पड़ाव पर पहुंचे एंबुलेंस को रोककर जिला अस्पताल लेकर गई। जहां पर देंखते ही ङाॅक्टरों ने युवक मृत घोषित कर दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में लिया गया है।