बस्ती: रुधौली में पंखे से लटकता मिला युवक का शव: प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद चौधरी एवं फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर किया छानबीन, शव पोस्टमार्टम को भेजा

111

बस्ती। रुधौली थाना क्षेत्र के रौनाकला गांव में शनिवार को घर के कमरे मे पंखे से रस्सी के फंदा लगाकर एक युवक का लटकता हुआ शव पाया गया। परिजन की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर पहुची फोरेसिंक टीम ने घटना स्थल की जांच किया है। वही युवक की मौत को लेकर परिवार में रोना पीटना पड़ा हुआ है। युवक के मौत का कारण पता नही चल पाया । रौनाकला निवासी बीस वर्षीय गोलू पुत्र रामदौड़ का शव घर के कमरे में पंखे में रस्सी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया। मृतक की माता सोहवती देवी घर पर मौजूद थी। मृतक गोलू दिन में खाना खाकर कमरे में सोने चला गया था। अंदर से दरवाजे का कुंडी लगा लिया था। जब काफी देर तक कमरे से नही निकला तो मां ने गोलू को दरवाजा खोलने के लिए बुलाने लगी। काफी आवाज देने के बाद भी जब वह कमरे से नही निकला। मां ने परिजन अगल बगल बताया। जिस पर मौके पर लोग जूट गये। ग्रामीणों की मदद से दरवाजा तोड़ा देखा की गोलू रस्सी के फंदे से लटक रहा था। परिजनों ने रस्सी को काटकर गोलू को नीचे उतारा तो देखा की गोलू की मौत हो चुकी है।

पुलिस परिजनों से पूछताछ कर छानबीन की परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दिया गया। जिस पर मौके पर प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र चौधरी, हनुमानगंज चौकी प्रभारी राम अशोक यादव तथा फोरेंसिक टीम ने पहुंच कर घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ कर छानबीन की है। मृतक युवक चार भाईयों में सबसे छोटा था।