Video: ‘योगी बाबा मेरी रक्षा करें…’ गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा गैंगस्टर मो. आलम, पुलिस से बोला- अब कभी नहीं करुंगा गोकशी

151

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun) जनपद में पुलिस जिस गैंगस्टर (Gangster) की तलाश में जुटी थी, वह सोमवार की सुबह गले में तख्ती लटकाकर खुद सहसवान कोतवाली पहुंच गया। इस दौरान उसने दोनों हाथ उठाकर पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

गोकशी के मामले में वांछित था आरोपी

सूत्रों ने बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गावं खैरपुर खैराती निवासी मो. आलम पुत्र नूर मोहम्मद गोकशी के मामले में वांछित था। आलम पर कई मुकदमे दर्ज हैं। सहसवान कोतवाली पुलिस ने उसके खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका था।

वहीं, पुलिस की सख्ती देख गैंगस्टर आलम सोमवार को दोनों हाथ उठाकर खुद ही सहसवान कोतवाली पहुंच गया। इस दौरान उसने गले में तख्ती लटकाई हुई थी, जिस पर लिखा था कि वह गैंगस्टर के मामले में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहा है। अब कभी भी गोकशी नहीं करूंगा। योगी बाबा मेरी रक्षा करें।

इसके बाद कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर आलम को हिरासत में लिया और उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, आरोपी के सरेंडर करने का वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने बताया कि जिले में गोकुशी के आरोपितों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इसी का परिणाम है कि अब आरोपित खुद थाने आने लगे हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )