बरेली: शराब के नशे में हंगामा करना हेड कांस्टेबल को पड़ा भारी, SSP ने किया निलंबित

84

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जनपद में नशे की हालत में शराब की दुकान के बाहर हंगामा करने के आरोपी हेड कांस्टेबल (Head Constable) को एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने निलंबित (Suspend) कर दिया है। आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ थाना प्रभारी ने रिपोर्ट बनाकर अफसरों को भेजी थी, जिसके बाद यह एक्शन लिया गया है। पूरा मामला क्योलड़िया थाने से जुड़ा है।

मेडिकल रिपोर्ट में एल्कोहल की हुई पुष्टि

मिली जानकारी के अनुसार, क्योलड़िया थाने से कुछ ही दूरी पर शराब की दकानें हैं। आरोप है कि शनिवार को क्योलड़िया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल चेतन सिंह ने दुकान पर जाकर शराब पी। इसके बाद नशे में धुत होकर उसने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Also Read: Video: ‘योगी बाबा मेरी रक्षा करें…’ गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा गैंगस्टर मो. आलम, पुलिस से बोला- अब कभी नहीं करुंगा गोकशी

वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल को थाने ले गए। इसके बाद सीएचसी ले जाकर उसका मेडिकल कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में अल्कोहल की पुष्टि हुई। आरोपी हेड कांस्टेबल की मेडिकल व विभागीय रिपोर्ट एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को भेजी गई।

मामले में एसएसपी ने बताया कि आरोपी हेड कांस्टेबल आए दिन शराब पीकर थाने आने वाले लोगों से अभद्र व्यवहार करने, कार्य में रुचि न लेने और थाने में शराब पीकर हंगामा करने की बात सामने आई है। इस पर आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।

Also Read: प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के फाइनेंसर नफीस बिरयानी की हार्ट अटैक से मौत, उमेश पाल हत्याकांड में था आरोपी

बता दें कि इससे पहले आंवला की कस्बा चौकी और शीशगढ़ थाना क्षेत्र की बंजरिया चौकी के पुलिसकर्मी की भी शराब के नशे में हंगामा और मारपीट करने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इन दोनों मामलों में एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की थी।