विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची सिद्धार्थनगर के ग्राम पंचायत परसिया

91

विकसित भारत संकल्प यात्रा सिद्धार्थनगर के विकासखंड मिठवल के परसिया गांव में पहुंची। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में भाजपा के सांसद प्रतिनिधि राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने शिरकत की। यात्रा में ग्रामीणों की प्रमुख समस्याओं को विभिन्न विभागों के द्वारा स्टाल लगाकर निवारण किया गया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग, बागवानी विभाग, समाज कल्याण विभाग, आयुष विभाग, राजस्व विभाग, खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी सहित अन्य विभाग के कर्मचारी भी स्टाल लगाकर मौजूद रहे।

उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं का निवारण किया। जरूरतमंदों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस मुहैया करवाई गई। फैमिली आईडी को ठीक किया गया, राशन कार्ड को दुरुस्त करना, राजस्व विभाग द्वारा लोगो के कागजों को दुरुस्त किया गया। सांसद प्रतिनिधि राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो रही है क्योंकि लोगों की समस्याओं का अधिकारियों द्वारा मौके पर ही समाधान किया जाता है। लोग ज्यादा ज्यादा कार्यक्रम में पहुंचकर भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रति जागरूक हो रहे हैं। यात्रा का उद्देश्य पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सुविधाएं पहुंचाना ही विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य है।

वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने आयुष्मान कार्ड,राशन कार्ड,किसान सम्मान निधि,आवास,विधवा पेंशन,वृद्धा पेंशन सहित अन्य योजनाओं की जानकारी दी।इस मौके पर बीडीपीओ, सीडीपीओ,सीबीई, , सहित अन्य विभाग के लोग मौजूद रहे।इसके अलावा भी सांसद प्रभारी विजय सिंह परसिया,प्रधान प्रतिनिधि शतीस कनौजिया भाजपा नेता सुभाषचंद दुबे कोटेदार संघ अध्यक्ष,राजेंद्र त्रिपाठी वरिष्ठ भाजपा नेता,भाजपा के विजय चौधरी के अलावा अन्य भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।