बस्ती: ट्रक ने साइड से मारी ठोकर, दो कारें टकराईं, चार घायल

76

(बस्ती)। कप्तानगंज चौराहे पर सोमवार को दोपहर ट्रक चालक की लापरवाही से दो कार टकरा गई। हादसे में होमगार्ड सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। एक वृद्ध की हालत नाजुक बनी हुई है।

लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। एक वृद्ध की हालत नाजुक बनी हुई है।

गोरखपुर के सिकरीगंज थाने के भीटी गांव के रहने वाले पारसनाथ पांडेय अपना इलाज कराने के लिये रिश्तेदारों के साथ पीजीआई लखनऊ जा रहे थे। कप्तानगंज चौराहे के निकट एक ट्रक ने कार को एक तरफ से टक्कर मार दी। कार अनियंत्रित होकर आगे चल रही दूसरी कार में पीछे से जा टकराई। टक्कर के बाद दोनों कारें आपस में फंसकर काफी दूर तक घिसटती चली गई। घटना में आगे की कार में बैठे रवि सारस्वत तिवारी, उनकी पत्नी अमृता तिवारी और अभिनव मिश्रा निवासी शाहपुर गोरखपुर बाल-बाल बच गये।

वहीं, पीछे की कार में सिकरीगंज के भीटी निवासी पारसनाथ पांडेय, रामडीह के सचिदानंद दुबे (45), होमगार्ड आरके त्रिपाठी (40 ) व संतकबीरनगर के बखिरा सर्वेश कुमार त्रिपाठी (35) गम्भीर रूप से घायल हो गये। आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिये सीएचसी कप्तानगंज में भर्ती कराया। कप्तानगंज के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार दुबे ने बताया कि प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने पारसनाथ पांडेय को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।
—-
एयरबैग ने बचाई सबकी जान
– कप्तानगंज चौराहे पर दोनों कारों की टक्कर में एयरबैग खुलने के चलते सभी की जान बच गई। आगे कार सवार रवि सारस्वत तिवारी सहित तीन लोग सवार थे। सभी लोग सीट बेल्ट लगाये थे। इसके कारण पीछे से जबरदस्त टक्कर होने के बावजूद सभी बाल-बाल बच गए। वहीं पीछे की कार में बैठे लोगों की जान भी एयर बैग खुलने की वजह से बच गई।