सिद्धार्थनगर: खेत में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

115

पकड़ी बाजार। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के जखौलिया गांव के टोला बनपुकरा में शनिवार देर शाम संदिग्ध हाल में एक विवाहिता की मौत हो गई। खेत में उसकी लाश मिली है। दिल्ली में कमाने गया उसका पति मौत की खबर सुनकर घर आया है। पति की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की है। पति ने हत्या की आशंका जताई है। मृतका तीन बच्चों का मां थी।

क्षेत्र के जखौलिया गांव के टोला बनपुकरा निवासी इंद्रावती (35) पत्नी सीताराम शनिवार के देर शाम को सात बजे खेत की ओर गई थी। वापस आते समय घर से कुछ दूरी पर जमीन पर गिर पड़ी और संदिग्ध परिस्थिति में इसकी मौत हो गई। गांव के लोगों ने उसे पड़ा हुआ देखा। इसके बाद बच्चों को जानकारी दी। ग्रामीणों की मदद से शव को लेकर घर गए और पति को जानकारी दी। इसके बाद दिल्ली में रह रहे सीताराम मौत की सूचना पाकर रविवार को जब घर पहुंचा तो वह रविवार रात करीब 8 बजे डायल-100 को मौत की सूचना दी। पति ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शव के पोस्टमार्टम करवाने की मांग की।

मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने सोमवार सुबह घर पहुंचकर शव का पंचनामा करवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। वहीं, मौत के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पास तीन बच्चे हैं। इसमें बड़ा लड़का रामहरीश (15), रामलखन (7), छोटू (4) हैं। इस संबंध में एसओ शोहरतगढ़ राजकुमार पांडेय ने बताया कि पति की ओर से पत्नी की मौत की सूचना दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया दिया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।