लखनऊ: महिला सिपाही ने दारोगा पर लगाया रेप का आरोप, बोली- खाने में नशा देकर किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

221

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। लखनऊ के होटल में सीआरपीएफ की महिला सिपाही (CRPF Woman Constable) ने दारोगा पर बलात्कार (Rape) का सनसनीखेज आरोप लगाया है। यही नहीं, महिला सिपाही ने बताया कि दारोगा ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और उससे लाखों रुपए भी ऐंठ लिए। इस मामले में पीड़ित महिला सिपाही की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी दारोगा से पूछताछ की जा रही है।

दारोगा विप्लव पांडेय से हुई थी मुलाकात

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता सीआरपीएफ की महिला बटालियन में हैं और माधोपुर की निवासी है। कुछ समय पहले उसकी पोस्टिंग श्रीनगर एयरपोर्ट पर थी, जहां उसकी मुलाकात दारोगा विप्लव पांडेय से हुई थी। दारोगा सुल्तानपुर भदोईया लंभुआ का रहने वाला है। इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। घटना के दिन महिला सिपाही छुट्टी लेकर अपने घर जा रही थी, तभी दारोगा विप्लव ने उससे साथ चलने को कहा।

Also Read: गाजियाबाद: सड़क हादसे में 2 सिपाहियों की मौत से हड़कंप, बिल्डर निखिल चौधरी की सुरक्षा में थे तैनात

पीड़िता ने बताया कि लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से उसे दूसरी ट्रेन पकड़नी थी, जो कि शाम के वक्त थी। ऐसे में दारोगा ने आराम करने के लिए होटल पार्क एवेन्यू में उसकी आईडी से कमरा बुक कराया और उसे छोड़कर बाहर से खाना लाने चला गया। कुछ देर बाद दारोगा वापस आया और खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे खिला दिया।

दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

इसके बाद महिला सिपाही बेसुध हो गई। आरोप है कि इस दौरान दारोगा ने उससे दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। यही नहीं, आरोपी दारोगा ने महिला सिपाही की जमकर पिटाई भी की और उसे बदनाम करने की धमकी देकर 93 हजार रुपए और सोने के जेवर भी छीन लिए।

Also Read: सिद्धार्थनगर: थाना परिसर में फंदे से लटका मिला हेड कांस्टेबल का शव, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

पीड़ित महिला सिपाही ने बताया कि इसके बाद 30 जुलाई 2023 को आरोपी दारोगा ने उससे 30 हजार रुपए की मांग की, इस पर पीड़िता ने रुपए भेज दिए। इसके बाद पीड़िता ने लखनऊ के नाका थाने में आरोपी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। इस मामले में एडीसीएम सेंट्रल मनीषा ने बताया कि पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी से पूछताछ शुरू की गई है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

विज्ञापन बॉक्स