बस्ती: मारपीट में दो पक्षों के सात लोगों पर केस दर्ज

67

बस्ती। परशुरामपुर थाने के जुड़ईपुर गांव में बिजली का तार काटने के विवाद में बृहस्पतिवार को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने एक पक्ष के तीन तथा दूसरे पक्ष के चार लोगों पर केस दर्ज किया है।

पहले पक्ष की माया पांडेय पत्नी अमरनाथ पांडेय ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनके बिजली के तार को विपक्षी ने काट दिया। इससे घर की बिजली गुल हो गई। जब उन लोगों ने फिर से तार को जोड़ना चाहा तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें, चाची हेमलता, नैंसी पांडेय व अनमोल पांडेय को अपशब्द कहते हुए मारापीटा। दीवार को गिरा दी। जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चंद्र प्रकाश पांडेय, अखंड वीर पांडेय व लवकुश पांडेय के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

दूसरे पक्ष की ऊषा पांडेय पत्नी चंद्र प्रकाश पांडेय ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि पानी व बिजली के तार के विवाद को लेकर उन्हें व उनकी बेटी सोनिका, दीपिका व आभाष को अपशब्द कहा। विरोध करने पर मारापीटा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हेमलता, अमरनाथ पांडेय, माया देवी निवासी जुड़ईपुर व राकेश पांडेय निवासी धोबही थाना परशुरामपुर पर केस दर्ज किया है।

विज्ञापन बॉक्स