आगरा में लव जिहाद: हाथ में कलावा, माथे पर तिलक लगाकर जीशान ने हिंदू युवती को फंसाया, 4 साल तक लूटी इज्जत, अब वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

67

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में लव जिहाद (Love Jihad in Agra) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जीशान नामक मुस्लिम शख्स ने हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाकर पहले तो हिंदू युवती से दोस्ती की। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वहीं, पोल खुलने पर उसने युवती को प्यार का हवाला देते हुए साथ जीने-मरने की झूठी कसमें खाई, लेकिन बाद में धोखेबाजी कर दी। इस बीच लड़की की शादी तय हो गई। अब आरोपी शादी करने पर युवती को अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने दी धमकी दे रहा है।

दीपक बनकर युवती से की थी दोस्ती

मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला ट्रांस यमुना के फाउंड्री नगर इलाके का है। यहां की निवासी युवती के मुताबिक, 4 साल पहले डेढ़ी बगिया इस्लाम नगर का निवासी जीशान उससे मिला था। वह हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाता था और उसका पीछा करता था। एक दिन उसने रास्ते में रोककर खुद का नाम दीपक बताया और प्यार का इजहार किया। युवती ने बताया वह उसकी बातों में आ गई। इस बीच आरोपी ने उसे बहाने से ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। कुछ समय बाद जब पता चला कि वह मुस्लिम है तो धोखे की बात कहकर युवती ने विरोध किया।

Also Read: लखनऊ: BJP के राज्यसभा प्रत्याशी संजय सेठ के बेटे-बहू से लूट की कोशिश, ओवरटेक कर रोकी कार, कांच तोड़ने का प्रयास, ड्राइवर ने दर्ज कराई FIR

इस पर आरोपी ने प्यार का हवाला दिया और साथ जीने मरने की कसमें खाईं। आरोपी ने झूठ बोलने पर माफी भी मांगी और शहर से दूर शादी करके रहने का वादा किया। इसके बाद वह चार साल तक युवती का शोषण करता रहा। इस बीच परिजनों ने दूसरी जगह शादी तय कर दी। ऐसे में जीशान ने भागने के लिए युवती से रुपए मांगे। युवती ने रुपए देकर दिल्ली जाने की रेल टिकट लाने को कहा। आरोपी रुपए लेकर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। इस धोखेबाजी के बाद युवती ने परिजनों की मर्जी से शादी करना कबूल किया।

लेकिन कुछ दिन बाद ही आरोपी जीशान उसे फोन पर धमकियां देने लगा और दूसरी जगह शादी करने पर अश्लील वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। ऐसे में पीड़िता ने एक हिंदू संगठन से मदद मांगी और पुलिस से शिकायत की। मामले में प्रभारी निरीक्षक सुमनेश विकल ने बताया कि शिकायत मिलते ही आरोपित को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अभियोग दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )