UP: महिला कांस्टेबल की जान का दुश्मन बना दारोगा, दुष्कर्म मामले में समझौता नहीं करने पर घर में घुसकर पीटा, बेल्ट से गला घोंटने की कोशिश

56

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में तैनात एक महिला कांस्टेबल (Female Constable) ने पीलीभीत जिले में पोस्टेड एक सब इंस्पेक्टर और उसके साथियों पर घर में घुसकर मारपीट करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला कांस्टेबल ने पहले भी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में आला अफसरों के आदेश पर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

महिला सिपाही ने दर्ज कराई थी एफआईआर

मिली जानकारी के अनुसार, इगलास क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला कांस्टेबल की वर्तमान में अमरोहा जिले में तैनाती है। महिला कांस्टेबल का कहना है कि बुलंदशहर जनपद के गांव खुशरुपुर थाना अहमदगढ़ निवासी वरिष्ठ उप निरीक्षक ललित चौधरी वर्तमान में पीलीभीत जनपद में तैनात हैं। महिला सिपाही ने उनके खिलाफ दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में महिला थाना अमरोहा में बीते 1 जनवरी को एफआईआर दर्ज कराई थी।

Also Read: गाजियाबाद: सिपाही की गर्लफ्रेंड से शादी करना युवक को पड़ गया महंगा, अपने ही घर में कूट दिया गया बेचारा पति

महिला सिपाही ने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही सब इंस्पेक्टर उसपर समझौता करने का दबाव बना रहा है। यही नहीं, वह उन्हें जान से मारने की धमकी देता है। उन्होंने बताया कि बीते 23 फरवरी को वह अपने घर आई हुई थी। इस दौरान शाम करीब चार बजे सब इंस्पेक्टर तीन-चार अज्ञात लोगों के साथ उनके घर में घुस आया और समझौता करने का दबाव बनाने लगा। आरोप है कि इस दौरान दारोगा ने महिला सिपाही को जमकर पीटा।

Also Read: सुल्तानपुर: भगोड़े इंस्पेक्टर नीशू तोमर को बड़ी राहत, महिला सिपाही से रेप के आरोप में मिली क्लीन चिट

इतना ही नहीं, आरोपी दारोगा ने महिला सिपाही का बेल्ट से गला घोंटकर जान से मारने का प्रयास भी किया। हालांकि, चींख-पुकार सुनकर परिजन व अन्य ग्रामीण मौके पर आ गए। इस दौरान दारोगा उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी से की थी। वहीं, मामले में इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )