UP: सिपाही की हत्या से सनसनी, ताऊ ने नाती संग तब तक मारा जब तक मर नहीं गया पुलिसकर्मी

81

उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जनपद में एक सिपाही की हत्या (Constable Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर शाम सिपाही का किसी बात को लेकर ताऊ से विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद ताऊ ने नाती संग मिलकर सिपाही पर फावड़े और चाकू से हमला कर दिया। सिपाही के सिर, गले और सीने पर ताबड़तोड़ वार किए गए। जब तक सिपाही की मौत नहीं हो गई तब तक उसपर हमला किया जाता रहा।

आलू की खुदाई के लिए आया था सिपाही

वहीं, घटना की सूचना पर एसएसपी फॉरेंसिक टीम के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। पुलिस ने सिपाही के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। यह पूरा मामला सैफई थाना क्षेत्र के गोपेपुरा गांव की है।

Also Read: UP: 2 सिपाहियों ने महिला कांस्टेबल को छेड़ा, विरोध करने पर डंडों से पीटा, पेट पर मारी लात, जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित

मिली जानकारी के अनुसार, सिपाही अनिल यादव की वर्तमान में मथुरा जनपद में तैनाती थी। वह 2006 बैच के आरक्षी थे। बताया जा रहा है कि वह सीओ की गाड़ी चलाते थे। शुक्रवार को सिपाही छुट्टी लेकर आलू की खुदाई कराने के लिए गोपेपुरा गांव आए थे। देर शाम ट्यूबल पर अनिल का अपने ताऊ दर्शन सिंह यादव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि सिपाही की हत्या उसके ताऊ दर्शन सिंह ने नाती के साथ मिलकर की है। सिपाही के शरीर पर अनगिनत चोट के निशान मिले हैं। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। हत्या में प्रयोग चाकू व फावड़ा भी बरामद हो गया है।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )