UP: ओम प्रकाश राजभर बोले- पीला गमछा डालकर थाने जाओ, बोल देना मंत्री जी ने भेजा है, दारोगा या SP-DM में हिम्मत नहीं कि…

164

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) एक बार फिर चर्चा में हैं। ओपी राजभर के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार्यकर्ताओं को पीला गमछा डालकर थाने में जाने की सलाह दे रहे हैं।

https://twitter.com/explore?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1765669693615137036%7Ctwgr%5E301cb914495f64487877db83af0ee435d93a0cd5%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fbreakingtube.com%2Fcabinet-minister-om-prakash-rajbhar-video-viral-on-social-media%2F

मैं शोले फिल्म का गब्बर हूं: राजभर

दरअसल, ओम प्रकाश राजभर मंत्री बनने के बाद मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना तहसील के करहा स्थित गुरदारी मठ पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने कहा था न कि मिनिस्टर बनूंगा। मैंने ललकार कर कहा था कि मिनिस्टर बनूंगा और बनकर दिखा दिया। राजभर ने कहा कि आज जो ताकत मुख्यमंत्री के पास है, वही ताकत राजभर के पास भी है। उन्होंने कहा कि मैं शोले फिल्म का गब्बर हूं।

इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सफेद गमछा मत पहनो। पीला गमछा पहनो और फिर थाने में जाओ। बोल देना जाकर कि मंत्री जी भेजा है। जब आप थाने में जाओगे तो तेरी शक्ल में दारोगा जी को ओपी राजभर नजर आएंगे। दारोगा जी को पावर नहीं है कि मंत्री जी को फोन लगाए, इतना ही नहीं एसपी और डीएम को भी पावर नहीं है कि हमें फोन लगाकर पूछे।

Also Read: CM योगी ने ‘भारत रत्न’ व यूपी के प्रथम मुख्यमंत्री को दी श्रद्धाजंलि, कहा- भारत माता के महान सपूत थे गोविंद बल्लभ पंत

वहीं, इस दौरान राजभर ने घोसी सीट से चुनाव लड़ने के मीडिया के सवाल पर कहा कि छड़ी ही चुनाव निशान रहेगी। 2 दिन के भीतर ही पार्टी के पदाधिकारियों से बातचीत कर प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )