लखनऊ: CM योगी ने कहा- देश में शरिया कानून लाना चाहती है कांग्रेस, इस पार्टी का इरादा देश के प्रति अच्छा नहीं

66

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने बुधवार को राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस (Congress) देश की कीमत पर सत्ता चाहती है। देश में शरिया कानून (Sharia Law) लागू करना चाहती है। इस पार्टी का इरादा देश के प्रति अच्छा नहीं है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा को एक वोट का मतलब हर व्यक्ति की सुरक्षा की गारंटी।

देश की कीमत पर सत्ता पाना चाहती है कांग्रेस
सीएम योगी ने कहा कि दादी के गरीबी हटाओ के नारे को तोते की तरह अब पोता रट रहा है। वो कह रहे हैं कि लोगों की संपत्ति का सर्वे करवाएंगे, फिर उसका सुविधा अनुसार वितरण होगा। ऐसा ही इनके प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार एक वर्ग का है, जबकि भाजपा ने सिर्फ चार जातियों गरीब, युवा, महिला की बात करती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2004 से 2014 तक के कांग्रेस के शासन में आमजनमानस की भावनाओं को कुचलने का कुत्सित प्रयास किया। जस्टिस रंगनाथ मिश्रा कमेटी की रिपोर्ट को अपने हिसाब से लागू करने के प्रयास किए। इंडी गठबंधन जातीय जनगणना की बात कर रहे हैं, ये सिर्फ आरक्षण को छिन्न-भिन्न करने का कुत्सित प्रयास है। कांग्रेस हमेशा से देश की कीमत पर सत्ता पाना चाहती रही है। इसीलिए वे व्यक्तिगत कानून की बात करती है। यानी शरियत कानू की बात कर रही है, जबकि तीन तलाक को केंद्र सरकार ने खत्म करके सम्मान दिलाया था।

Also Read: अमेठी: कांग्रेस कार्यालय के बाहर के बाहर लगे पोस्टर, लिखा- अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन आधी आबादी का अपमान कर रही है। देश की सुरक्षा, संप्रभुता के साथ ये खिलवाड़ करना चाहते हैं। ये येन-केन प्रकारेण अपनी पुराने डीएनए के कारण देश को उसी दौर में ले जाना चाहती है। हम दूसरे दौर के मतदान में जा रहे हैं। यही कहना है कि आपका एक वोट आतंकवाद के पुराने दौर को फिर से वापस ला सकता है। वहीं, एक वोट ही आपको को सुरक्षित माहौल दे सकता है।

सीएम योगी ने कहा कि एक वोट जनता की सुरक्षा का खतरा पैदा कर सकता है अगर इंडी को गया। कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों के वीभत्स मंशा को कतई नहीं पूरा होने देना है। ये लोग देश में तालिबानी विध्वंस व्यवस्था को लागू करना चाहते हैं। हर मतदाता को इससे सतर्क रहना होगा।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )