UP: अखिलेश यादव को भाभी अपर्णा ने चेताया, बोलीं- जेठ जी के लिए आसान नहीं है कन्नौज की सीट

318

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को कन्नौज लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। वहीं, अखिलेश के नामांकन दाखिल करने के बाद उनकी भाभी अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने उनपर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा के लिए कन्नौज सीट अब आसान नहीं है।

बीजेपी सांसद ने कन्नौज में किया बहुत काम

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अपर्णा यादव ने कहा कि अखिलेश यादव अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। मुलायम सिंह को जब भी लगा कि पार्टी को उनकी जरूरत है, तो वह खुद चुनावी मैदान में उतर जाते थे। वहीं, अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि उन्हें चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। कन्नौज में समाजवादी पार्टी के लिए यह आसान नहीं होगा।

Also Read: कानपुर देहात: राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी सपा और कांग्रेस

बीजेपी नेता अपर्णा यादव का दावा है कि कन्नौज के मौजूदा सांसद व बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने क्षेत्र में बहुत काम किया है। यह सपा के लिए एक चुनौतीपूर्ण युद्ध का मैदान बन गया है। उन्होंने कहा कि मेरे ससुर मुलायम सिंह यादव की वजह से उत्तर प्रदेश में बहुत सी सीटें सुरक्षित मानी जाती थी। मुलायम सिंह यादव ने अपनी कोशिशों व आमजन से जुड़ाव की वजह से उन सीटों को समाजवादी पार्टी का गढ़ बनाया, लेकिन बीजेपी उन सीटों पर भी जीत गई।

उन्होंने दावा किया कि सपा को बीजेपी के खिलाफ डिफेंडिग स्ट्रैटिजी अपनाने के लिए मजबूर होना पड़ा। ये इंडिया गठबंधन के नेता अब डरे हुए है। यही वजह है कि अब उनके पास बीजेपी से मुकाबला करने के लिए सीनियर लीडर्स को मैदान में उतारने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। यह पीएम मोदी को हराने की उनकी रणनीति है। अपर्णा यादव ने कहा कि कन्नौज में बीजेपी का दबदबा है। यहां का वोटर इतना समझदार है, वह जानता है कि प्रधानमंत्री ने बहुत कार्य किए हैं। पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाएंगे। चाहे मैदान में कोई भी हो।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )