सिद्धार्थ नगर जनपद के छात्रों द्वारा प्रदेश की टॉप टेन में स्थान बनाने वाले छात्रों के साथ ही जनपद स्तर पर मेरिट बनाने वाले छात्रों को दिया गया सम्मान पत्र

294

सिद्धार्थ नगर – वर्ष 2024 में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में उत्तीर्ण हुए प्रदेश के टॉप टेन में स्थान प्राप्त करने वाले 9 छात्रों के साथ ही जनपद के मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित

जनपद – सिद्धार्थ नगर (यू.पी)

रिपोर्ट – सूरज गुप्ता

जनपद सिद्धार्थनगर के विभिन्न हाइईस्कूल व इंटर मीडिएट कालेज के मेधावी 105 छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह का आयोजन जिला कलेक्टर सभागार में किया गया

आप को बता दें वर्ष 2024 में उत्तीर्ण हुए मेधावी छात्र छात्राओं को जिले के आला अधिकारियों ने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर सम्मानित किया।

इस दौरान जिलाधिकारी पवन अग्रवाल मुख्य विकास अधिकारी जयेंद्र कुमार सहित जिला विद्यालय निरीक्षक सुमारू प्रधान ने सभी मेधावी छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर कर सभी का सम्मान किया।

वही मेधावी छात्र छात्राओं ने जिला अधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी से शिक्षा सहित भविष्य की तैयारी को लेकर संवाद करते हुए सवाल भी पूछा जहां सभी सवालों के जवाब भी उच्च अधिकारियों ने दिया वहीं अधिकारियों से सम्मान पा कर सभी छात्र छात्राएं काफी खुश दिखे ।

मीडिया को जानकारी देते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक सुमेरू प्रधान ने बताया की जनपद के टापर बच्चों ने जो प्रदेश स्तर पर टाप किए जिसमें 9 बच्चे हैं।

इंटर मीडिएट से 8 व हाईस्कूल से एक बच्ची है जो प्रदेश की मेरिट में दसवां स्थान प्राप्त की है साथ ही जनपद सिद्धार्थनगर के मेरिट टाप टेन बच्चों को जिलाधिकारी ने सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया है जिसमें सभी छात्र छात्राओं की संख्या 105 है।