UP: लोकसभा चुनाव के बीच सपा को बड़ा झटका, विधायक मनोज पांडेय BJP में शामिल, अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

149

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के बीच समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय (SP MLA Manoj Pandey) ने शुक्रवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। रायबरेली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई है। इस मौके पर गृह मंत्री ने कहा कि मनोज पांडेय आज बीजेपी के साथ आ गए हैं। वह सनातन का साथ देने आए हैं।

मंच पर भावुक नजर आए मनोज पांडेय
वहीं, मनोज पांडेय ने कहा कि वह राजनीति में रहें न रहें, लेकिन सनातन के साथ रहेंगे। गर्दन भले कट जाए, लेकिन भगवान राम ही मेरे हैं। बीते दिनों राज्यसभा चुनाव में मनोज पांडेय ने क्रॉस वोटिंग कर समाजवादी पार्टी से बगावत के संकेत दे दिए थे। इसके साथ ही उन्होंने मुख्य सचेतक के पद से भी इस्तीफा दे दिया था। वह पिछले 2 माह से समाजवादी पार्टी से दूरी बनाए हुए थे।

Also Read: प्रतापगढ़: PM मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- देश चलाना सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए बच्चों का खेल नहीं

इस बीच 12 मई को चुनावी रैली के लिए रायबरेली पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने मनोज पांडेय के घर जाकर उनसे मुलकात की थी। वहीं, आज रायबरेली में बीजेपी की चुनावी जनसभा के दौरान मनोज पांडेय आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल हो गए।

Also Read: प्रतापगढ़: PM मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- देश चलाना सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए बच्चों का खेल नहीं

बीजेपी में शामिल होते ही चुनावी मंच पर अमित शाह के बगल में बैठे विधायक मनोज पांडे अचानक भावुक हो गए। राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले बागी विधायक मनोज पांडे की अचानक आंखें भर आईं। सामने आए वीडियो में उनको भावुक होते देखा जा सकता है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )