बस्ती: दलित वोटर ने दिया BJP को वोट तो सपा समर्थकों ने किया लहूलुहान, धारदार हथियार से सिर पर मारा

230

बस्ती में सपा कार्यकर्ताओं पर दलित के साथ मारपीट का आरोप लगा है. आरोप है कि बीजेपी को वोट करने पर सपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है. पुलिस जांच कर रही है.

Basti News: बस्ती में मतदान भले ही समाप्त हो गया है लेकिन शाम होते-होते कुछ जगहों से हिंसा की खबर भी सामने आई. लेकिन उन हिंसा में से एक खबर ऐसी आई जो चौंकाने वाली थी क्योंकि दलित बिरादरी से ताल्लुक रखने वाल एक वोटर को सपा समर्थकों ने महज इसलिए लहूलुहान कर दिया क्योंकि उसने भाजपा को वोट दे दिया. सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पीड़ित अब पुलिस थाने जा पहुंचा है, जहां पर उसने लिखित तौर पर यह शिकायत की है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है.
दरअसल पूरा मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के पांडे बाजार का है. आरोप है कि पांडे बाजार के रहने वाले राम अवतार को सपा समर्थकों ने महज इसलिए पिट-पिट कर लहूलुहान कर दिया क्योंकि उसने बीजेपी को वोट दे दिया था. बताया गया कि राम अवतार सुबह वोट करने गया था लेकिन जब वोट करके आया तो सपा समर्थकों को यह भनक लग गई कि उसने सपा को वोट ना करके भाजपा को अपना वोट दे दिया है. जिस पर गुस्साये सपा के लोगों ने राजकुमार की पिटाई कर दी.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
पीड़ित राम अवतार का आरोप है कि जब वह वोट देकर आया तो भोला यादव, जितेंद्र यादव और भैरव यादव ने यह कहते हुए उसे पीट दिया कि तुमने बीजेपी को वोट क्यों किया. उसने यह भी आरोप लगाया है कि सपा कार्यकर्ता धारदार हथियार से उसके सिर पर कई बार वार किया जिससे वह बुरी तरीके से लाहुलुहान हो गया. फिलहाल इस पूरे मामले पर पीड़ित ने पुरानी बस्ती पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत करके न्याय की मांग की है. पुलिस ने भी शिकायती पत्र लेकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने में जुट गई है.