शपथ ग्रहण से पहले मोदी सरकार पर अखिलेश का तंज- ऊपर से जुड़ा कोई तार नहीं, नीचे कोई आधार नहीं…

165

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के शानदार प्रदर्शन के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आत्मविश्वास में इजाफा हुआ है। यही वजह है कि वह खुलकर अपनी आगे की योजना पर चर्चा कर रहे हैं। साथ ही बीजेपी को निशाने पर ले रहे हैं। इस बीच रविवार को सपा चीफ ने एक्स पर पोस्ट कर शपथ ग्रहण से पहले मोदी सरकार पर तंज कसा है।

अखिलेश यादव ने कही ये बात

अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि ऊपर से जुड़ा कोई तार नहीं, नीचे कोई आधार नहीं… अधर में जो है अटकी हुई वो तो कोई ‘सरकार’ नहीं। बता दें कि नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे साथ ही उनके मंत्रिपरिषद के सहयोगी भी शपथ लेंगे।

Also Read: UP: कन्नौज से सांसद बने रहेंगे अखिलेश यादव, करहल विधानसभा सीट से देंगे इस्तीफा

इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 240 सीटें प्राप्त हुई हैं और भाजपा लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं बना सकी। हालांकि, एनडीए की कुल सीटें बहुमत से ज्यादा हैं। ऐसे में इसे एनडीए सरकार की कहा जा रहा है।

इसके पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को नवनिर्वाचित सांसदों के साथ बैठक की और कहा कि हमें जनता से जुड़े रहना है। हमें उनकी आवाज उठाते रहना होगा। अखिलेश यादव ने यूपी में 2027 के विधानसभा चुनाव जीतने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि हमने जनता के मुद्दे उठाए। जनता ने हमें समझा। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)