Jio ने इंडियन मार्किट में धमाल मचा दिया लांच कर दिया दूनिया का सबसे सस्ता और सुंदर 5g फोन, ऐसे करे आर्डर

188

Jio कंपनी ने भारत में तहलका मचा दिया है। कुछ समय पहले जब जिओ कंपनी ने भारत के कुछ राज्यों में 5G इंटरनेट लॉन्च किया था तब से जिओ की डिमांड और भी ज्यादा बढ़ गई है। जिओ कंपनी अपने किफायती और सस्ते प्लान के लिए काफी पॉप्युलर है। देश में करोड़ों लोग हैं जो जिओ कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं। 5G इंटरनेट लॉन्च करने के बाद लोग अपना स्मार्टफोन बदल रहे हैं ।ज्यादातर लोग नया 5G स्मार्टफोन ले रहे हैं। अगर आप भी नया 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है।

Jio कंपनी जल्द लॉन्च करेगी 5G स्मार्टफोन
आप सबको बता दे की जिओ कंपनी ने कुछ समय पहले भारत के कुछ राज्य में 5G इंटरनेट लॉन्च किया था। लेकिन अब इसके बाद कंपनी ने एक Jio 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की जानकारी दी है। यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। जो व्यक्ति महंगा स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते हैं उसके लिए Jio का यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन ऑप्शन है।

मात्र 30 मिनट में होगा चार्ज Jio का ये 5g स्मार्टफोन
Jio के इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। अगर हम इस स्मार्टफोन की कैमरे की बात करें तो इसके अंदर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिओ के इस स्मार्टफोन की बैटरी 5000mAh की शानदार बैटरी है। जिसे आप 33 वोट के फास्ट चार्जर के साथ चार्ज कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन को चार्ज करने में केवल 30 मिनट का समय लगेगा। एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इस फोन को 2 दिन तक चला सकते हैं।

क्या होगी इस फोन की कीमत और खासियत
इस स्मार्टफोन के अंदर 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसमें आप 4K क्वालिटी की वीडियो चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन को आप मात्र ₹3000 में खरीद सकते हैं। अभी तक भारत में इस स्मार्टफोन के लॉन्च करने की तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। लोगों को ऐसे स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि जल्द ही यह फोन भारत में लॉन्च होगा।