बस्ती: बेखौफ बदमाशों ने की युवकों की पिटाई, Video वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस

225

बस्ती में मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दो युवकों को कुछ लोग पीटते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया है.

Basti News: बस्ती में बेखौफ बदमाशों की करतूत एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो कुछ युवक मिलकर दो युवकों की बेरहमी से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस हरकत में आई है. पुलिस ने इस मामले में एक पक्ष की तहरीर के पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. पूरा मामला कलवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है.

दो पक्षों के विवाद वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ की देखने वाले भी दंग रह गए. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की कुछ युवक दो युवकों की लाठी डंडों से पिटाई कर रहे है. जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला कलवारी थाना क्षेत्र स्थित एक खेत का है जहां खेत रणभूमि में उस समय तब्दील हो गया,जब दो पक्ष एक दूसरे को बांस व डंडे से पीटने लगे. लोग एक दूसरे को इतनी बेरहमी से पीट रहे हैं कि उन्हें मरने का भी डर नहीं हैं. वायरल वीडियो चमनगंज चौराहे के पास की बताई जा रही है.

आखिर क्यों हुआ विवाद?
तहरीर में बताया गया कि शिवचरण सेटरिंग गौरा चमनगंज में लगा रहा था. शाम लगभग 3 बजे आरोपी जयकरन उर्फ करिया यादव पुत्र अक्षयवर निवासी मालपुर थाना कलवारी जनपद बस्ती आकर मिक्चर मशीन बन्द कराने लगा. तब हम लोगों ने उन्हें समझा उन्हें हटा दिया लेकिन फिर शाम लगभग 5.30 बजे जयकरन उर्फ करिया यादव, सुरेन्द्र यादव और शक्ति यादव बेनीपुर व रामशरन पुत्र अक्षयवर यादव एक साथ होकर आकर मिक्चर मशीन को बन्द करवा दिए. आरोपियों ने गाली गलौज करनी शुरू कर दी. जब हमने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने हमारे साथ लाठी डंडों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए.

वहीं मारपीट के मामले में SO कलवारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में एक पक्ष की मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है, मिक्चर मशीन बंद कराने को लेकर विवाद होना सामने आया है. पीड़ित पक्ष का कहना है कि उसने चमनगंज चौराहे पर सटरिंग लगा रखी थी, तभी कुछ लोग आए और मिक्चर मशीन को जबरन बंद करा दिया गया. जिस पर दोनों में विवाद हुआ है.