मुस्लिम जिम ट्रेनर के साथ पत्नी का अवैध संबंध, पति ने बच्चे सहित खुद की ली जान, मर गई बीवी भी: मिला लव जिहाद का केस वाला सुसाइड लेटर

348

सुसाइड नोट में लिखा, “पत्नी ने मेरी, (बेटे का नाम) और हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी है, लेकिन राजा शेख को मत छोड़ना, (उसके खिलाफ) लव जिहाद का मामला दर्ज करो। ये उसका काम है। आज मेरी जिंदगी बर्बाद हुई है, कल किसी और की होगी।”… गुजरात के भरुच में लव जिहाद से परेशान एक युवक परिवार मौत के मुँह में समा गया। यहाँ एक महिला ने आत्महत्या कर ली, तो उसके पति ने बेटे को गला दबा के मार डाला और खुद रेल के आगे कूद कर जान दे दी। इस तरह से एक साथ कुछ ही समय के अंतर में 3 लोगों का परिवार खामोश हो गया।

सुसाइड करने वाले युवक ने अपने माता-पिता को लिखे पत्र में कहा है कि राजा शेख को नहीं छोड़ना है, उसने लव जिहाद किया है। साथ ही कहा है कि मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को फँसाने के लिए जिम ट्रेनर बन जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक, भरुच के भोलाव कॉलोनी में सीनियर सेक्शन इंजीनियर जतिन मकवाना ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। जतिन ने पहले अपने बेटे को मार डाला, उसके बाद सुनवाड़ी के पास रेलवे ट्रैक पर कूद कर आत्महत्या कर लिया। पत्नी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, तो जतिन ने भी अपनी जान दे दी।

एक ही दिन में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई थी, जिसकी असली वजह अब सामने आई है। पता चला है कि जतिन ने एक सुसाइड नोट लिखा है। उसी सुसाइड नोट में लव जिहाद की जानकारी सामने आई है, साथ ही जिम ट्रेनर राजा शेख की कारस्तानी भी।

जतिन ने 22 जून को अपने पिता को लिखी चिट्ठी में पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में बताया था। साथ ही ये भी बताया कि जिम में ट्रेनिंग दे रहे मुस्लिम युवक एक हिंदू लड़की को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए थे। इसमें जतिन ने लिखा है कि राजा शेख के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज किया जाए। जतिन ने यह भी आरोप लगाया कि राजा शेख की माँ ने भी पत्नी से बात की थी। इस मामले में पत्नी की माँ भी बराबर दोषी है।

जतिन ने सुसाइड नोट में लिखा, “पत्नी ने मेरी, (बेटे का नाम) और हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी है, लेकिन राजा शेख को मत छोड़ना, (उसके खिलाफ) लव जिहाद का मामला दर्ज करो। ये उसका काम है। आज मेरी जिंदगी बर्बाद हुई है, कल किसी और की होगी।”

‘मुस्लिम युवक खुद को जिम ट्रेनर बताकर हिंदू लड़कियों को फँसाते हैं’
जतिन ने पत्र में आगे लिखा, ”जिम में भी ऐसा ही बिजनेस चल रहा है। मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को फँसाने के लिए जिम ट्रेनर बन जाते हैं और उनकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। मेरी आत्मा को शांति मिले इसके लिए राजा शेख को सबसे बड़ी सजा मिलनी चाहिए और जिम में चल रहे इस तरह के धंधे को बंद करना चाहिए। राजा शेख ने ही मेरी और पत्नी की जिंदगी बर्बाद कर दी है।” जतिन ने कहा कि ये बात समाज तक पहुँचनी जरूरी हैं।

इस मामले में फिलहाल भरुच रेलवे पुलिस और अंकलेश्वर बी डिविजन पुलिस मामले की जाँच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजा शेख से भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने आत्महत्या के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती दौर में पता चला कि पत्नी ने आत्महत्या की है, फिर पति ने बेटे की हत्या कर उसे ट्रेन से नीचे गिरा दिया। फिलहाल एफएसएल टीम जाँच कर रही है।