Unnao Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसे में 18 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

126

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में बुधवार की सुबह सड़क हादसे (Unnao Accident) में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हादसे को लेकर दुख जताया है। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन के अफसरों को राहत कार्य तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर बिहार के शिवगढ़ से दिल्ली जा रही स्लीपर बस बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी पर दूध टैंकर से भिड़ गई। एक्सप्रेसवे पर दूध टैंकर को बाएं तरफ से ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है। इस हादसे में 2 महिलाओं और करीबप 10 साल के बच्चे सहित 18 यात्रियों की मौत हो गई है। लगभग 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। बस में बच्चों सहित करीब 100 यात्री बैठे थे।

Also Read: सबसे किफायती खर्च में योगी के यूपी में घर-घर पहुंचा नल से जल, अन्य राज्यों के लिए मिसाल बना उत्तर प्रदेश

वहीं, हादसे की सूचना पर यूपीडा की रेस्क्यू टीम और पीआरवी मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर दिया। उधर, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, सीओ अरविंद कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और सभी को बांगरमऊ सीएचसी भेजा। उपचार के बाद घायलों को उन्नाव जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )