बस्ती: पेड़ से टकराई गुरुग्राम जा रही डबल डेकर बस

87

बस में सवार थे 100 यात्री, मची चीख पुकार

– हर्रैया थाने के रजौली गांव के पास हुआ हादसा

बस्ती। बिहार से 100 यात्रियों को लेकर गुरुग्राम जा रही डबल डेकर बस फोरलेन पर हर्रैया थाना क्षेत्र के रजौली गांव के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची एनएचएआई की टीम ने बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित करते हुए बस को क्रेन से किनारे करवाया। बस में करीब 100 यात्री सवार थे। सभी यात्री बाल-बाल बच गए। बस में अधिकतर यात्री बिहार प्रांत के थे। हादसे के समय सभी यात्री सो रहे थे।

बिहार से करीब 100 यात्रियों को लेकर एक डबल डेकर बस सोमवार को दो बजे बिहार से गुरुग्राम जाने के लिए निकली थी। मंगलवार को तड़के 3:30 बजे हरैया थाना क्षेत्र के रजौली गांव के निकट बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। बस की स्पीड इतनी तेज थी कि पेड़ टूटकर गिर गया।

पेड़ से बस टकराते ही बस में सवार यात्री चिल्लाने लगे और अफरा तफरी मच गई। यात्रियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये। एनएचएआई टीम ने यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर सुरक्षित किया। सीओ हरैया अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि बड़ा हादसा होने से बच गया।
..
शराब पीकर चला रहा था बस
– बस में सवार विष्णु देवा राय मधुबनी,अंसार राजस्थान जयपुर, मुकेश बिहा , राम प्रीत बिहार ने बताया कि बस चालक बिहार से ही तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। रास्ते में गाड़ी रोककर शराब पी लिया था। इसके चलते यह हादसा हुआ। हम लोगों ने कई बार उसे ठीक से गाड़ी चलाने के लिये कहा लेकिन स्पीड पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

..

10 घंटे परेशान रहे यात्री
हर्रैया क्षेत्र के रजौली गांव के पास सड़क हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों को 10 घंटे तक चाय-पानी के लिए परेशान होना पड़ा। उसके बाद दुर्घटना वाली बस से यात्रियों को ट्रेवल्स एजेंट की ओर से अयोध्या भेजा गया।