दिनदहाड़े अपहरण, नग्न कर पिटाई, 4 दिन बाद भी नहीं मिली लाश… बस्ती के मोहित यादव अपहरण कांड में सनसनीखेज खुलासा

172

Basti News: मोहित यादव अपहरण कांड की जांच-पड़ताल हफ्ते भर से जारी थी. इस बीच सपा नेता पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए. मोहित यादव की बरामदगी के लिए उन्होंने भूख-हड़ताल भी शुरू कर दी. मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस सुपर एक्टिव हुई.

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बीती 12 जुलाई को दिनदहाड़े हुए मोहित यादव अपहरण कांड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पकड़े गए अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि मोहित ने उनके दोस्त सत्यम को धोखे से बुलाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी. इस वीडियो से वह उसे ब्लैकमेल करता था, जिसे हटाने के लिए अभियुक्तों ने मोहित को अगवा कर मारा-पीटा और फिर शव को नदी में फेंक दिया था. फिलहाल, गिरफ्तारी के बाद एसडीआरएफ की टीम घाघरा/कुआनो नदी में अपह्त मोहित यादव के शव की तलाश कर रही है. नाव पर बैठकर डीएसपी साहब खुद दारोगा के साथ सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

मोहित यादव अपहरण कांड की जांच-पड़ताल हफ्ते भर से जारी थी. इस बीच सपा नेता पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए. मोहित यादव की बरामदगी के लिए उन्होंने भूख-हड़ताल भी शुरू कर दी. मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस सुपर एक्टिव हुई. आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को उठाया. उनसे पूछताछ की. तब जाकर आज मामले का खुलासा हुआ.

दरअसल, पूरा मामला सदर कोतवाली के पेकौरा दत्तूराय का है. अपहृत मोहित को बरामद करने के लिए 3 दिन पहले सपा के तीन मौजूदा विधायक धरने पर बैठे थे, जो बाद में भूख हड़ताल में बदल गया. जिससे कल देर रात बस्ती के सदर सीट से सपा विधायक महेंद्रनाथ यादव की हालत बिगड़ गई. ये देख प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. आनन फानन में डॉक्टर धरनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने विधायक का चेकअप किया.