UP: गर्लफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से परेशान सिपाही ने खुद को मारी गोली, मरने से पहले वीडियो बनाकर बताई आपबीती

50

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जनपद में पुलिस महकमे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। यहां मुरादनगर थाना क्षेत्र के नगर पालिका कार्यालय में स्थित ईवीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी कुमार ने सरकारी रायफल से गोली मारकर सुसाइड (Constable Suicide) कर लिया है। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि सिपाही एक युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान था। वहीं, पुलिस कमिश्नर अजय मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

युवती समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, नगर पालिका परिषद परिसर स्थित गोदाम में ईवीएम मशीन रखी हुई हैं। इनकी सुरक्षा में दिन और रात दो-दो सिपाही की ड्यूटी लगाई जाती है। मंगलवार रात वर्ष 2018 बैच के सिपाही पम्मी पुत्र प्रवीण कुमार निवासी औरंगाबाद जनपद बुलंदशहर और सिपाही ध्यान सिंह मौतला की ड्यूटी लगी थी।

Also Read: फर्जी सर्टिफिकेट वाले अफसरों को IPS प्राची सिंह ने दम भर सुनाया, बोलीं- आप लोगों को शर्म आनी चाहिए, कब तक दूसरों का हक खाते रहोगे

रात्रि करीब आठ बजे सिपाही पम्मी ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मार दी। दूसरे सिपाही ध्यान सिंह मौतला ने लहूलुहान पम्मी को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कमिश्रर अजय मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि सिपाही पम्मी ने सरकारी शस्त्र से गोली मारकर आत्महत्या की है। सिपाही ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया, जिसमें वह कह रहा है कि उसके गांव की एक युवती उसे दो साल से ब्लैकमेल कर रही है। मामले में युवती समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Also Read: अब UP में पुलिस की तर्ज पर होमगार्ड स्वयंसेवकों की भर्ती, देनी होगी लिखित परीक्षा

सिपाही ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

आत्महत्या से पहले सिपाही पम्मी ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में सिपाही ने बताया कि उसके गांव की युवती से रिलेशन हो गए थे। 2 साल से युवती उसे ब्लैकमेल कर रही थी। यही नहीं, युवती सिपाही को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दे रही थी।

 

सिपाही ने बताया कि वह युवती को दो साल में अब तक छह लाख रुपये दे चुका है, अपनी पत्नी के गहने तक बेच कर उसको रुपये दिए। सिपाही के मुताबिक, वह एक बार जहर भी खा चुका है। वह ड्रिपेशन में चल रहा था। युवती और उसके साथी झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)