‘अब हिंदू बनना पड़ेगा’, बरेली में BJP नेता शारिक अब्बास ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, ये है पूरा मामला

125

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में भाजपा महानगर उपाध्यक्ष के बाद अब पार्टी के दूसरे नेता ने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए धर्म परिवर्तन (Relegious Conversion) करने की चेतावनी दी है।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी के नेता शारिक अब्बास ने बीते साल आईएमसी लीडर साजिद सकलैनी पर लात मारकर पत्नी का गर्भ गिराने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। इसके साथ ही बीजेपी नेता ने बारादरी थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

Also Read: CM योगी की बैठक में शामिल नहीं हुए राजभर, केशव मौर्य से की मुलाकात, अंदरुनी कलह के बीच अब मंत्रियों में गुटबाजी के संकेत

भाजपा नेता शारिक अब्बास ने आरोप लगाया है कि बारादरी थाना और कांकरटोला चौकी पुलिस तौकीर रजा खान के दबाव में 10 माह बीत जाने के बाद भी मुकदमे में नामजद साजिद के विरुद्ध कार्रवाई नहीं कर रही है। भाजपा नेता ने एक वीडियो जारी कर कहा हिक 10 माह से अफसरों के चक्कर लगाते-लगाते थक गया हूं। अब मैं अपना धर्म परिवर्तन करूंगा। मुस्लिम धर्म छोड़कर सनातन धर्म में शामिल होना पड़ेगा।

Also Read: RSS के कार्यक्रमों में सरकारी कर्मचारियों की एंट्री पर भड़कीं मायावती, बैन हटाने के फैसले को बताया ‘तुष्टीकरण’

शारिक अब्बास ने कहा कि उसके आगे मजबूरी यह है कि उसके धर्म के ही लोग उसके दुश्मन बन गए हैं। शारिक ने कहा कि मैं मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में शामिल हो जाऊंगा। मैं कहना चाहूंगा कि मैं मुस्लिम हूं, इसलिए तौकीर रजा खां अपनी ताकत दिखा रहे हैं। किसी हिंदू को ताकत दिखा दें तो उन्हे खुद पता चल जाएगा कौन क्या है। शारिक का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)