बस्ती: ढाबों पर सामग्री की रेटलिस्ट लिखकर मेन दीवार पर चस्पा करने का निर्देश

374

बस्ती – जिलाधिकारी के निर्देशानुसार अपर जिलाधिकारी प्रतिपाल चौहान की अध्यक्षता में कलेक्टेªट सभागार में श्रावण/कावड़ माह के तैयारियों के संबंध में पेट्रोल पम्प, होटल, ढाबा, शिविर/लंगर संचालको के साथ बैठक आहूत की गयी। उन्होने निर्देशित किया कि कावड़ यात्रा के दौरान संचालको द्वारा शासन के निर्देशों को अनुपालन किया जाय। उन्होने यह भी निर्देश दिया कि ढाबों पर सामग्री की रेटलिस्ट लिखकर मेन दीवार पर चस्पा कर दिया जाय। उन्होने शिविर के संचालको से अपील किया कि रोड को छोड़कर स्टाल लगाये तथा सुरक्षा का ध्यान दिया जाय। खाने-पीने की शुद्ध व्यवस्था हो तथा साफ-सफाई का विशेष ध्यान दिया जाय।
उन्होने थानाध्यक्षों को निर्देशित किया कि मुख्य स्टालों का चिन्हॉकन करते हुए सभी आवश्यक व मानक का निरीक्षण कर लें तथा आवश्यकतानुसार पुलिस कर्मियों की तैनाती जगह-जगह पर कर दिया जाय।
अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि कावड़ यात्रा के दौरान श्रद्धालु घघौआ, हर्रैया व कप्तानगंज, अमहट होते हुए भदेश्वरनाथ मंदिर पहुॅचते है। उन्होने कहा कि डीजे संचालक शासन के निर्देशों के अनुसार मानक का विशेष ध्यान रखें। उन्होने श्रद्धालुओं से अपेक्षा किया कि निर्धारित रास्तों तथा दिये गये निर्देशों का पालन करें। उन्होने यह भी कहा कि सभी सीसी टीबी कैमरों को क्रियाशील कर लिया जाय। बैठक में ज्वाइंट मजिस्टेªट शाहिद अहमद, उप जिलाधिकारी शत्रुध्न पाठक, पेट्रोल पम्प, होटल, ढाबा, शिविर/लंगर के संचालकगण उपस्थित रहे।