UP में लव जिहाद : शादी का झांसा देकर युवती को किया प्रेगनेंट, अब युवक के पिता और चाचा भी रौंदना चाहते हैं इज्जत

119

पिता और चाचा भी बनाना चाहते हैं संबंध…. नोएडा में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक विशेष समुदाय की युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल तक रेप कर गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस द्वारा सुनवाई नहीं करने पर राष्ट्रीय महिला आयोग से गुहार लगाई है। आयोग की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि सेक्टर 16 स्थित पड़ोस में रहने वाले दूसरे धर्म के युवक ने वर्ष 2022 में उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक के पिता और चाचा उनकी शादी कराने के लिए राजी हो गए। उन्हें सेक्टर-5 में किराए के मकान में रखा गया। करीब एक साल तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई। आरोपी ने पीड़िता को सेक्टर-15 के एक मेडिकल स्टोर से दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो पता चला कि वह किसी दूसरी लड़की से शादी करने की कोशिश कर रहा है। उसने युवक के पिता और चाचा से शिकायत की तो वे उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगे। युवती धर्म बदलने के लिए राजी हो गई।

पिता और चाचा भी बनाना चाहते हैं संबंध
आरोप है कि अब युवक के पिता और चाचा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं। उसने मना किया तो युवक को कहीं छिपा दिया है। पीड़िता का कहना है कि उसके पास वीडियो और अन्य सबूत हैं। पीड़िता ने शिकायत न सुनने पर आत्महत्या करने की धमकी भी दी है।

पुलिस का बयान
इस संबंध में डीसीपी रामबदन सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है। केस दर्ज कर जांच की जाएगी। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।