बस्ती में ऑटो को रोडवेज बस ने मारी टक्कर:तीन महिलाओं समेत 4 घायल, मुंडन कराने अयोध्या जा रहे थे

81

बस्ती में हाईवे पर महूघाट गांव के सामने सड़क पर आगे चल रहे ऑटो को रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे पान की गुमटी को चपेट में लेते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हादसे में परिजनों के साथ अयोध्या मुंडन कराने जा रहे नगर थाना क्षेत्र के कुसरौत गांव की तीन महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर परिजन इलाज के लिए बस्ती ले गए।


नगर थाना क्षेत्र के कुसरौत गांव के राम सुमेर परिजनों के साथ एक ऑटो से अयोध्या मुंडन कराने जा रहे थे। बुधवार सुबह करीब 11 बजे महूघाट गांव के सामने रोडवेज की अनुबंधित बस ने ऑटो में पीछे से ठोकर मार दिया। बस की ठोकर से ऑटो अनियंत्रित होकर महुघाट गांव निवासी उमेश चौहान की पान के गुटखे की गुमटी को चपेट लेकर खड्डे में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

घायलों को कराया गया भर्ती
हादसे में ऑटो में बैठी पुष्पा देवी, रीता देवी व ऑटो चालक राहुल और गुमटी में बैठा उमेश चौहान घायल हो गए। ऑटो में पांच महिलाओं और दो बच्चों समेत आठ लोग सवार थे। घायल महिलाओं का इलाज सीएचसी पर होने के बाद परिजन दोनों को बस्ती ले गए। घटना को लेकर एसओ हर्रैया राना देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना पर तत्काल टीम गई थी। घायलों को इलाज के लिए एडमिट कराया गया है।