UP: सपा सांसद रुचि वीरा बोलीं- अतीक के बेटे का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान शर्मनाक

137

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से समाजवादी पार्टी की सांसद रुचि वीरा (Ruchi Veera) ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों के सम्मान को शर्मनाक बताया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुरादाबाद आईं सपा सांसद ने तंज कसते हुए कहा कि अतीक और उनके भाई की हत्या किन हालातों में हुई, यह किसी से छिपा नहीं है।

बुलडोजर नीति अब नहीं चलेगी

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अतीक मामले में पुलिस को कटघर में खड़ा करने की कोशिश की। सांसद रुचि वीरा ने आरोप लगाया कि सैकड़ों पुलिसकर्मयों की मौजूदगी में अतीक और अशरफ की हत्या कर दी गई, यह कैसा लोकतंत्र है। यह किसी से छिपा नहीं है।

Also Read: मायावती ने PM मोदी के ‘कम्युनल’ वाले बयान पर साधा निशाना, पूछा- लोगों के अच्छे दिन कब आएंगे?

सपा सांसद ने कहा कि अतीक के बेटे का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करना लोकतंत्र के लिए शर्मनाक और अफसोसजनक है। पुलिस कैसे एनकाउंटर करती है, ये किसी से छिपा नहीं है। अगर कोई अच्छा काम करने पर पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाता तो बात समझ में आती है, लेकिन आप सभी जानते हैं कि एनकाउंटर किस तरह किए जाते हैं।

रुचि वीरा ने कहा कि सरकार को समझ लेना चाहिए कि बुलडोजर नीति अब नहीं चलेगी। बता दें कि पुलिस कस्टडी मेंओेो अतीक और अशरफ की हत्या के पहले झांसी में 13 अप्रैल, 2023 को अतीक के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम को एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )