बस्ती: नदी में उतराता मिला 12 साल की बालिका का शव: सहेलियों के साथ नहाने गई थी, तीन में दो को ग्रामीणों ने बचा लिया था

63

बस्ती के मुंडेरवा थाना स्थित कठिनइया नदी में नहाते समय तीन बालिकाएं डूबने लगीं। यह देख एक व्यक्ति ने नदी में छलांग लगाकर दो लड़कियों को नदी से बाहर निकाल लिया, जबकि एक बच्ची नदी में लापता हो गई, जिसका शव रविवार को नदी में उतराता हुआ मिला।

पकरी नासि धौरहरा गांव की रहने वाली शमा परवीन (12) पुत्री रशीद अहमद का शव नदी में उतराता हुआ देख लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। वह स्नान करने वाले स्थान से लगभग एक किलोमीटर दूर है। सूचना पर पहुंची मुंडेरवा थाने की खजौला चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव की तीन बालिकाएं शनिवार को कठिनइया नदी में नहाने के लिए गई थीं। नहाते समय वह गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगीं। इन्होंने जब मदद के लिए शोर मचाया तो वहां मौजूद गांव के दो युवकों ने दो अन्य बालिकाओं को तो बचा लिया, लेकिन शमा परवीन को नहीं बचाया जा सका। वह नदी में लापता हो गईं। सूचना पर नदी के पास काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। उसे खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…