UP: स्कूटी से जा रही युवती से छेड़छाड़ व अगवा करने की कोशिश, ट्रैफिक सिपाही ने बचाया, आरोपी युसुफ-फिरोज गिरफ्तार

85

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जनपद में रविवार की शाम मनचलों ने एक युवती का कई किलोमीटर तक पीछा किया और उससे छेड़छाड़ की। 2 बाइक पर सवार इन मनचलों ने युवती को घेरा और सड़क पर चलते हुए उसपर फब्तियां कसीं। यही नहीं युवती को टक्कर मारकर गिरा दिया और उसे किडनैप करने की भी कोशिश की। इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने युवती को मनचलों से बचाया। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान युसुफ और फिरोज के रूप में हुई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इन दोनों मनचलों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस बाकी के तीन मनचलों की तलाश कर रही है। युवती से छेड़छाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके आधार पर छानबीन की जा रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यमुना किनारे रोड पर 2 बाइक सवार मनचले स्कूटी को घेरकर चल रहे हैं।

मनचलए कई किलोमीटर तक युवती का पीछा करते है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मनचला बार-बार पैर से युवती की स्कूटी को धक्का देने की कोशिश करता है और कुछ देर बाद वह स्कूटी सवार युवती को गिरा देता है। इस दौरान युवती को किडनैप करने की कोशिश की जाती है, लेकिन तभी ट्रैफिक पुलिसकर्मी आ जाता है और मनचले भाग जाते हैं।

इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी और अन्य बाइक सवार मनचलों का पीछा करते हैं और उनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया जाता है। ट्रैफिक सिपाही राजीव कुमार ने युवती को मनचलों से बचाया है। वहीं, गिरफ्तार मनचलों के खिलाफ छत्ता थान में केस दर्ज किया गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…