Love Jihad: मुस्लिम लड़के ने हिंदू बनकर लड़की से की दोस्ती, अब लेकर हुआ फरार, बजरंग दल की चेतावनी

139

मुस्लिम बस कंडक्टर पर हिंदू बन युवती को फंसाने का आरोप
मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां हिंदू बनकर एक मुस्लिम युवक लड़की को साथ ले गया है। जहां अब बेटी के गायब हो जाने के बाद परिजनों ने छतरपुर एसपी ऑफिस पहुंचकर लिखित शिकायत की है।

छतरपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। मुस्लिम लड़के ने हिंदू बनकर लड़की से दोस्ती की और फिर मौका पाते ही लेकर फरार हो गया। परिजनों ने एसपी से शिकायत की है।

वहीं, आज लव जिहाद के मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने बिजावर में आंदोलन करते हुए जाम लगाया था। लड़की के परिवार के साथ विश्व हिंदू परिषद और चौरसिया समाज ने एसपी को ज्ञापन दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बिजावर के पिपट गांव (पिपट चौकी) की रहने वाली लड़की अपने पिता के साथ सागर में परीक्षा देने पहुंची थी। लेकिन लड़की वापस नहीं आई। लड़की की मां ने बताया कि लड़का बस में कंडक्टर है और हिंदू नाम बताकर उसने मेरी बेटी को फंसाया और अब उसे बहला-फुसला कर ले गया है।

मध्य प्रदेश में एक बार फिर कथित लव जिहाद का मामला सामने आया है. छतरपुर में एक मुस्लिम युवक पर हिंदू नाम बताकर लड़की को फंसाने का आरोप लगा है. लड़की के माता-पिता ने SP से शिकायत की, जबकि विश्व हिंदू परिषद और चौरसिया समाज ने विरोध में चक्का जाम किया और SP को ज्ञापन सौंपा. जानकारी के अनुसार, लड़की अपने पिता के साथ सागर में परीक्षा देने गई थी लेकिन घर वापस नहीं आई. मां का आरोप है कि युवक बस कंडक्टर है और उसने बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया.

वहीं, लव जिहाद के इस मामले में हिंदूवादी संगठन ने पुलिस के सहयोग से नौगांव अदालत के पास गायब युवती को पकड़ लिया है. युवती और युवक अदालत में कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचे थे. हिंदूवादी संगठन ने युवती के परिजनों को नौगांव बुलाया और पुलिस थाने में बैठाया. पुलिस इस समय युवती से परिजनों के सामने पूछताछ कर रही है.

जानिए पूरा मामला?
बता दें कि छतरपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जिसमें एक मुस्लिम युवक पर हिंदू बनकर लड़की को अपने साथ ले जाने का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार, लड़की बिजावर के पिपट गांव (पिपट चौकी) की रहने वाली है. छतरपुर एसपी के पास बेटी के गायब होने की शिकायत लेकर लड़की के माता-पिता पहुंचे, जिसमें उन्होंने लव जिहाद का मामला बताया. लड़की बिजावर के पीपट गांव की रहने वाली है और अपने पिता के साथ सागर में परीक्षा देने गई थी, लेकिन वापस नहीं आई. लड़की की मां ने बताया कि लड़का बस कंडक्टर है, जिसने हिंदू नाम बताकर उनकी बेटी को फंसाया और बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया.

विश्व हिंदू परिषद ने एसपी को ज्ञापन सौंपा
बता दें कि लव जिहाद के इस मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने बिजावर में आंदोलन किया. लड़की के परिवार के साथ विश्व हिंदू परिषद और चौरसिया समाज ने एसपी को ज्ञापन सौंपा . इस मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने बिजावर में जाम लगाया.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…