‘जहां बीजेपी सत्ता में है वहां…’, बदलापुर केस को लेकर शिवसेना यूबीटी ने सामना में निकाली भड़ास

45

Badlapur School Girl Molestation: महाराष्ट्र के बदलापुर में यौन उत्पीड़न केस को लेकर उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने ‘सामना’ में शिंदे सरकार पर हमला बोला है. इस केस को लेकर उद्धव गुट ने कई सवाल खड़े किए हैं.

Badlapur School Girl Molestation Case: बदलापुर के एक स्कूल में दो मासूमों के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर लोग जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस घटना को लेकर उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में शिंदे सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

उद्धव गुट ने शिंदे सरकार पर साधा निशाना
‘सामना’ में उद्धव गुट ने सवाल पूछा कि अगर महाराष्ट्र में तीन-चार साल के मासूम बच्चे सुरक्षित नहीं हैं और वह विकृत मानसिकता के शिकार हो रहे हैं, तो सरकार का ‘भाई’ का राग अलापना केवल एक ढोंग है.

शिवसेना (UBT) ने शिंदे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीड़ित बच्चों के माता-पिता को 11-12 घंटे तक थाने में बिठाए रखा गया, और लगभग 12 घंटे बाद मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई. ‘सामना’ में सवाल उठाया गया है कि यह देरी क्यों की गई और किसके निर्देश पर की गई? ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि जिस संस्थान में यह घटना घटी, वह बीजेपी से जुड़ा हुआ है, और इसीलिए मामले को दर्ज करने में देरी की गई ताकि दोषियों को बचाने का रास्ता निकाला जा सके.

देवेंद्र फडणवीस पर बोला हमला
शिवसेना UBT ने कहा, गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले में कहा है कि यदि लापरवाही हुई है तो कार्रवाई की जाएगी, लेकिन शिवसेना ने इस बयान पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि 12 घंटे की देरी के बाद भी फडणवीस किंतु-परंतु कर रहे हैं, जिससे साफ होता है कि सरकार दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है.

आगे कहा, फडणवीस ने यह भी कहा कि विपक्ष को इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए, लेकिन शिवसेना (UBT) का कहना है कि अगर न्याय नहीं मिलेगा तो लोग सड़कों पर उतरेंगे और बदलापुर में हुआ प्रदर्शन इसी जनाक्रोश का परिणाम है. उद्धव गुट ने बीजेपी पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है जो बीजेपी शासित राज्यों में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर चुप रहती है, लेकिन विपक्षी राज्यों में इसी तरह की घटनाओं पर सड़कों पर उतरती है.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…