लखनऊ: महिला दारोगा के पीछे पड़ा शोहदा, 84 नंबर ब्लॉक किए, फिर भी कर रहा परेशान

229

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक महिला दारोगा (Woman Sub Inspector) के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी गई। महिला दारोगा को परेशान किया जा रहा। चौंकाने वाली बात ये है कि महिला दारोगा ने आरोपी के 84 मोबाइल नंबर ब्लॉक किए। इसके बावजूद आरोपी उन्हें परेशान कर रहा है। मामले में पीड़ित महिला दारोगा ने एफआईआर दर्ज करा दी, इसके बावजूद शोहदा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। फिलहाल, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और जांच तेज कर दी है।

प्रयागराज का रहने वाला है आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार, पिछले पांच माह से प्रयागराज में रहने वाला शोहदा आयुष्मान पांडेय लखनऊ में तैनात महिला दारोगा के पीछे पड़ा है। पीड़िता महिला दरोगा ने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद उसकी हरकतें और बढ़ गईं। जब मैंने उसका फोन रिसीव करना बंद किया तो उसने परिवार वालों को फोन करना शुरू कर दिया। मेरे दादा की उम्र करीब 100 साल है और आरोपी ने उन्हें फोन करके कहा कि आपकी बेटी मुझे फंसा रही है।

Also Read: UP Police Exam: अभ्यर्थियों को मिलेगा 5 मिनट का अतिरिक्त समय, भर्ती बोर्ड ने जारी किया निर्देश

आरोपी ने दादा से कहा कि मैं 22-23 साल का लड़का हूं। मेरी लाइफ खराब हो जाएगी। उसको समझा लीजिए, नहीं तो सब को मार डालूंगा। पीड़िता ने कहा कि यह धमकी सुनकर मेरे दादा जी की तबीयत खराब हो गई। उन्हें डॉक्टर के पास लेकर जाना पड़ा। पीड़िता ने बताया कि प्रयागराज जिले के हंडिया का रहने वाला आयुष्मान पांडेय बहुत ही शातिर है। वह एक नंबर से मैसेज कर रहा है कि दीदी मुझे माफ कर दो, मेरी लाइफ खराब हो जाएगी। वहीं, दूसरे नंबर से धमकी दे रहा है कि केस वापस ले लो, नहीं तो भाई की हत्या कर दूंगा।

आरोपी बोला- कोई मेरा कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा

पीड़िता महिला दरोगा ने बताया कि युवक की हरकतों से परेशान होकर उसके जब उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसका चाचा हिस्ट्रीशीटर है। इलाके में उसके परिवार वालों की दहशत रहती है। वह खुद भी कहता है कि मेरी इतनी राजनीतिक पकड़ है कि मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएगा।

पीड़िता ने बताया कि एक बार आरोपी ने अपने पिता के नंबर से भी मुझे फोन किया था। इसके बाद मैंने उसके पिता को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह भी कुछ नहीं बोले। इसके बाद आरोपी ने दोबारा पिता के नंबर से फोन किया और थाने पर आकर बदनाम करने की धमकी दी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )