सिद्धार्थनगर: इटवा में करंट लगने से युवक की मौत : तार गिरने से हुआ हादसा, परिजनों में मचा कोहराम

77

रिपोर्ट – राधेश्याम यादव / जिला ब्यूरो चीफ़ सिद्धार्थनगर /सिद्धार्थनगर । इटवा के कठेला थानांतर्गत नवेल गांव निवासी 19 वर्षीय युवक की बिजली तार की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब युवक पिकप पर बैठा था और अचानक बिजली का जर्जर तार टूटकर गिर गया। ग्राम नवेल निवासी नीरज पंडित पुत्र स्वर्गीय जमुना मिश्रौलिया बाई के साथ पिकप पर बैठकर बांसी सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने के लिए गए थे। इसी दौरान हादसा हुआ।


युवक लंबे समय से मिश्रौलिया थानांतर्गत ग्राम गौरडीह किराय के मकान में रहता था। यहीं पर सब्जी बेचने का व्यवसाय करता था। भाई छोटू और सुनील के साथ सब्जी खरीदने बांसी मंडी गया था। रत्नसेन कालेज के पास पिकप खड़ी की। नाश्ता करने के बाद नीरज पिकप पर आकर आराम करने लगा। जबकि छोटू पिकप के नीचे गोभी छिल रहा था और सुनील प्लाई पर बैठकर आलू छांट रहा था। अचानक पिकप के ऊपर से गया बिजली का तार टूटकर गिरा और नीरज उसकी चपेट में आ गया। इससे मौके पर उसकी मौत हो गई। इटवा-बांसी मार्ग स्थित रतनसेन कालेज के बाद हादसे के बाद मृतक को लोग गौरडीह ले गए।

परिजनों में मचा कोहराम

शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। सूचना पर मिश्रौलिया थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसओ अरुण कुमार ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…