बहराइच के दुकानों में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

55

यूपी के बहराइच शहर के स्टेशन पर स्थित दुकानों में आज यानी शनिवार को शार्ट सर्किट से आग लग गई.

यूपी के बहराइच शहर के स्टेशन पर स्थित दुकानों में आज यानी शनिवार को शार्ट सर्किट से आग लग गई. आग ने दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने दो से तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

बहराइच के दुकानों में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग

बता दें कि आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत दुकान मालिक और दमकल विभाग को सूचित किया. आग तेजी से फैल गई और इसके बाद बगल की तीन दुकानों को भी प्रभावित किया. वहीं आग लगने से कलीम किराना स्टोर की लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई. अन्य प्रभावित दुकानों को आंशिक नुकसान हुआ है. फिलहाल, आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है और नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

सदर अस्पताल में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग

बता दें कि इससे पहले बिहार के बेगूसराय सदर अस्पताल में गुरुवार को शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गई. जिससे बिजली के बोर्ड जलने लगे थे. आग लगते हीं मरीजों और परिजनों में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी. वहीं स्थिति पर तुरंत काबू पाया गया. जिसके कारण कोई बड़ी घटना नहीं हुई. करीब आधे घंटे की कोशिश के बाद मेन स्विच को ठीक कर दिया गया.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…