पुणे के खड़की में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित बस ने गाड़ी को मारी टक्कर, एक की मौत 6 घायल

60

Pune Accident News:पुणे के खड़की में एक बस ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया जिससे वो अज्ञात वाहन से टकरा गई. हादसे में एक व्यक्ति का मौत हो गई छह लोग घायल हो गए.

Pune Accident News: महाराष्ट्र के पुणे के खड़की इलाके में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा आज सुबह 9 बजे के करीब हुआ. खड़की इलाके में एक बस चालक ने अपनी बस से नियंत्रण खो दिया जिससे वो एक चार पहिया वाहन से टकरा गई.

बीती 21 अगस्त को भी हुआ था हादसा
इससे पहले पुणे में भी 21 अगस्त को एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हो गए थे. पुणे-सोलापुर हाइवे पर दौंड तहसील में एक पेट्रोल पंप के सामने यह हादसा हुआ. एक तेज रफ्तार डंपर ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी. घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप के सामने सड़क के किनारे एक कार खड़ी थी. कार में कुछ गड़बड़ी होने पर उसमें सवार लोग नीचे उतरकर कार का बोनट देख रहे होते है तभी पीछे से एक डंपर आता है.

एक व्यक्ति डंपर को रूकने का इशारा भी करता है लेकिन डंपर फिर भी तेजी से उनकी तरफ आता है. वहां खड़े चारों लोग भागने लगते हैं जिसमें से एक व्यक्ति तो अपनी जान बचाकर भाग जाता है लेकिन जैसे ही डंपर कार को टक्कर मारता है तीन लोग कार के साथ घसीटते हुए चले जाते हैं. जिसमें से एक की मौत हो जाती है और दो लोग घायल हो जाते हैं.

सीसीटीवी में दिखाई देता है कि घटना के दौरान हाइवे से कई गाड़ियां गुजर रही होती हैं. इस दौरान पेट्रोल पंप पर मौजूद लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ते हैं और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाता है. मरने वाले व्यक्ति की पहचान 30 वर्षीय रोहित प्रकाश और घायलों की पहचान विजय श्रीनिवास धीरसागर और सूरज मधुकर पेटाडे के रूप में हुई.

महाराष्ट्र के पुणे के खड़की इलाके में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…