UP: दिनदहाड़े BJP नेता की हत्या, नकाबपोश बदमाशों ने मारी 4 गोलियां, मौके पर ही मौत

152

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की हत्या (BJP Leader Murder) कर दी गई। बीजेपी नेता बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान रास्ते में बाइक से आए 2 नकाबपोश हमलावरों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद दोनों ने बीजेपी नेता को चार गोलियां मारी, जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस सनसनखीजे वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

हत्या से पहले हमलावरों ने की रेकी
55 वर्षीय बीजेपी नेता का नाम रामवीर कश्यप था। रामवीर कश्यप डोमला ढकनंगला गांव में रहते थे। वह पूर्व प्रधान रहे हैं। इसके साथ ही बुलंदशहर से मौजूदा भाजपा सांसद भोला सिंह के प्रतिनिधि भी रह चुके हैं। शुक्रवार की सुबह वह अपनी 2 पोतियों को बाइक से छोड़ने घर से 3 किमी दूर प्राथमिक विद्यालय ढोगला हसनगढ़ गए। वहां से लौटते वक्त घर से से डेढ़ किमी पहले ही उनकी हत्या कर दी गई।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। रामवीर के भाई धर्मवीर ने बताया कि वह रोज दो पोतियों को स्कूल छोड़ने बाइक से जाते थे। अकेले वापस लौटते थे। रामवीर खेतीबाड़ी करते थे। पत्नी और दो बेटों का परिवार भी गांव में रहता है। दोनों बेटे गाजियाबाद में प्राइवेट नौकरी करते हैं। भाई ने बताया कि हत्या से पहले बदमाशों ने रेकी की थी। सुबह के समय उस सड़क पर ज्यादा लोग नहीं होते हैं। इसी का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने हत्या की और आराम से फरार हो गए।

Also Read: राहुल गांधी की ‘भारत डोजो यात्रा’ पर मायावती ने खड़े सवाल, बोलीं- खेल का राजनीतिकरण खतरनाक

इधर, सूचना मिलते ही एसपी देहात रोहित मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और परिजनों एवं आसपास के लोगों से पूछताछ की। मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा कि मामला रंजिश का प्रतीत हो रहा है। वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की छह टीमों को लगाया गया है। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कुछ साक्ष्य मिले हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )