विरार में 13 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में ट्यूटोरियल क्लास मालिक गिरफ्तार, भीड़ ने की पिटाई

132

पीड़िता सातवीं कक्षा में पढ़ती है और अपने माता-पिता के साथ रहती है, जबकि आरोपी विरार में कक्षा सात से कक्षा दस तक के छात्रों के लिए ट्यूटोरियल कक्षाएं चलाता है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “दो सप्ताह पहले, कक्षा समाप्त होने के बाद, शिक्षक ने पीड़िता को कुछ नोट्स देने के लिए रुकने के लिए कहा. जब अन्य छात्र चले गए, तो उसने उसे अपने केबिन में बुलाया, दरवाजा बंद कर दिया और उसे अनुचित तरीके से छुआ. उसने उससे यौन संबंध बनाने की भी मांग की.”

पीड़िता सातवीं कक्षा में पढ़ती है और अपने माता-पिता के साथ रहती है, जबकि आरोपी विरार में कक्षा सात से कक्षा दस तक के छात्रों के लिए ट्यूटोरियल कक्षाएं चलाता है.

https://twitter.com/explore?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1829021245641290170%7Ctwgr%5E119fdd32bd73767ed0d24878c9903c1b446f64fe%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.mid-day.com%2Fmumbai%2Fmumbai-news%2Farticle%2Ftutorial-class-owner-arrested-for-molesting-13-year-old-student-in-virar-beaten-up-by-mob-5989

अधिकारी ने कहा, “पीड़िता भागने में सफल रही और उसने उस समय किसी को कुछ नहीं बताया. हालांकि, अगले दिन वह फिर से कक्षा में गई और कक्षा समाप्त होने के बाद आरोपी ने उसे फिर से वहीं रहने के लिए कहा. उसने फिर से अपने केबिन में उसके साथ छेड़छाड़ की, उसे गलत तरीके से छुआ और उसे यौन संबंध बनाने की धमकी दी. पीड़िता फिर से भागने में सफल रही.” विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विजय पवार ने कहा, “उसकी मां ने इसके बारे में पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. बाद में उसकी मौसी ने उससे पूछा और उसने पूरी घटना का खुलासा किया. वे बुधवार को आरोपी को पुलिस स्टेशन ले आए. हमने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया और पोस्को अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की.” पवार ने कहा, “आरोपी हमारी हिरासत में है.”

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…