सिद्धार्थनगर: भाई को मारने के लिए चलाई ईंट लगी पिता को, हो गई मौत

108

पिता की मौत के बाद खुद भी फंदे से लटक कर आत्महत्या की कोशिश की, घरवालों ने बचाया

घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया
बांसी/गोल्हौरा। गोल्हौरा थाना क्षेत्र के चाईजोत गांव में बृहस्पतिवार देर रात शराब पीने के विवाद में युवक ने छोटे भाई पर ईंट से हमला कर दिया, लेकिन वह ईंट बीमार पिता के सीने पर लग गई, जिससे उनकी मौत हो गई। पिता की मौत से आहत युवक ने कमरे में जाकर फंदे से लटक कर जान देने की कोशिश की, लेकिन परिवारवालों ने बचा लिया। छोटे भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
चाईजोत गांव निवासी अक्षय कुमार पुत्र रामकुमार की पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उसका भाई विजय कुमार (24 ) शराब का लती है। पिता अक्सर इसके लिए उसे मना करते, जिससे वह घरवालों से चिढ़ता था। बृहस्पतिवार रात भी वह शराब के नशे में घर पर आया और गाली गलौज करने लगा। पिता रामकुमार (56) ने उसे शराब न पीने और हरकतें सुधारने के लिए कहा तो वह उग्र हो गया और मुझे व परिवार वालों को मारने लगा। मैं बचने के लिए भागा तो उसने घर के बाहर पड़ी ईंट मुझे मारने के लिए फेंकी, लेकिन वह मुझे न लगकर पिता के सीने पर लग गयी, जिससे उनकी हालत खराब हो गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…


उधर, पिता की मौत होते ही विजय कमरे में चला गया और कपड़े का फंदा बनाकर उस पर लटकने की कोशिश करने लगा। संयोग से तभी परिवार वाले पहुंच गया और उसे बचा लियां। अक्षय ने तहरीर में लिखा है कि विजय की नीयत किसी को जान से मारने की नहीं थी। अक्षय की तहरीर के आधार पर पुलिस ने विजय के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।