श्रावस्ती: पेड़ से टकराकर पलट गया ट्रैक्टर ट्राली:चालक गंभीर रूप से घायल, घंटों बाधित रहा रस्ता

81

श्रावस्ती के भिनगा लक्ष्मणपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली के सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराने से बड़ा हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर पलट गया और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद सड़क घंटों तक अवरुद्ध रही, लेकिन स्थानीय लोगों की मेहनत से रास्ता सुचारू रूप से फिर से खुल सका।
जानकारी के अनुसार, कोतवाली भिनगा क्षेत्र के भिनगा लक्ष्मणपुर मार्ग स्थित रेहली वन चौकी के पास गेहूंआभारी निवासी निरूपेंद्र वर्मा (41) अपने निजी ट्रैक्टर-ट्राली पर टिन सेट लादकर भिनगा से गेहूंआभारी जा रहे थे। अचानक ट्रैक्टर अज्ञात कारणों से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गया। इस टक्कर के परिणामस्वरूप ट्रैक्टर पलट गया और चालक निरूपेंद्र वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया।


स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए पेड़ को काटकर सड़क से हटाया, जिससे घंटों के बाद यातायात फिर से सामान्य हो सका। इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई थीं। घायल चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिनगा पहुंचाया गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…