श्रावस्ती में चोरी के मोबाइल के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार:2 लाख कीमत के 14 मोबाइल बरामद, दो आरोपी पश्चिम बंगाल के, एक बाल अपचारी

84

श्रावस्ती जनपद के मल्हीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो आरोपियों और एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चोरी के 14 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। इन मोबाइल फोनों की कुल कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में से दोनों पश्चिम बंगाल के निवासी हैं, जबकि बाल अपचारी झारखंड का निवासी है।


मल्हीपुर थाना क्षेत्र के कानीबोझी चौराहा पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो संदिग्धों को पकड़ा। इन आरोपियों के नाम सुदामा पुत्र स्व0 राम विलास लोनिया और रमेश लोनिया पुत्र सुरेश लोनिया हैं, जो कि पश्चिम बंगाल के जनपद वर्धमान के निवासी हैं। साथ ही, पुलिस ने एक बाल अपचारी मंगला मंडल पुत्र चपला मंडल को भी गिरफ्तार किया, जो झारखंड के साहेबगंज जनपद के रामपुरवा गांव का निवासी है।

गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों के पास से कुल 14 चोरी के मोबाइल फोन बरामद हुए। इन फोनों की कीमत करीब 2 लाख रुपये आंकी जा रही है और ये विभिन्न कंपनियों के हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों और बाल अपचारी से पूछताछ की जा रही है ताकि चोरी के अन्य मामलों की भी जानकारी मिल सके।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…