टावर पर चढ़ा प्रेमी युगल, शादी की जिद पर अड़े, खूब किया हंगामा, फिर जानिए क्या हुआ…

107

मुरादाबाद. ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में शनिवार रात प्रेमी युगल ने शादी की जिद पर फिल्मी अंदाज में मोबाइल टावर पर चढ़कर हंगामा कर दिया. काशीपुर रोड स्थित टावर पर चढ़ने के बाद घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. पुलिस और परिजनों की समझाइश के बावजूद युवती ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या की धमकी दी, जिससे परिजन दहशत में आ गए.

प्रेमी युगल की पहचान मुड़िया खेडा गांव के युवक और जौनपुर जनपद की युवती के रूप में हुई है. युवक जौनपुर में मजदूरी करता था. इस दौरान एक युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इसके बाद युवक ने अपने प्रेमी को अपने गांव ले आया, लेकिन दोनों के परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुए. इसके बाद दोनों ने यह कदम उठाया.
घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों को नीचे उतरने के लिए कई बार कहा, लेकिन युवती की धमकी और स्थिति के चलते मामला बिगड़ता गया. अंततः पुलिस और परिजनों ने बहुत समझाया तो दोनों नीचे उतरे. पुलिस ने दोनों को कोतवाली ले गई.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…